आखिर क्यों छुपाते है अक्षय अपनी बेटी नितारा का चेहरा… हुआ बड़ा खुलासा

Sachin
By Sachin

बॉलीवुड के मेगास्टार अक्षय कुमार को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। हाल फिलहाल कि इनकी फिल्मों को तो लोगों ने इतना सराहा कि क्या कहें। अपने काम को सीरियसली लेने वाले अक्षय परिवार को भी पूरा वक़्त देते है। हाल ही में ये अपने फैमिली के साथ स्पॉट किये गए थे लेकिन हमेशा कि तरह इस बार भी इनकी बेटी नितारा का चेहरा कोई नहीं देख पाया। आज हम एक बड़ा खुलासा करने जा रहे है कि आखिर क्यों नहीं दिखाना चाहते अक्षय अपनी बेटी का चेहरा!

मीडिया एवं दर्शक इन सितारों और उनके बीवी बच्चों के बारे में अधिक से अधिक जानकारी बटोरने का प्रयत्न करते हैं। कई सेलिब्रिटी कि खबर हमे अच्छे से मिलती है लेकिन कइयों कि ये कोशिश रहती है कि वे अपने परिवार को बॉलीवुड कि चकाचौंद से दूर रखें।

आजकल कुछ बॉलीवुड स्टार्स के किड्स की तसवीरें उनके सोशल मीडिया एकाउंट्स पर देखने के बाद हममें  अन्य सितारों के बच्चों कि फोटोज देखने कि उत्सुकता और भी बढ़ जाती है। बात करे आमिर, शाहरुख़, ह्रितिक जैसे कलाकारों कि तो उनके बच्चों से हम रुबरू हो चुके हैं।  लेकिन क्या बात है अक्षय के दिल में जो उनको अपनी बेटी के प्रति इतना पोस्सेस्सिव बना देती है। क्यों नहीं दिखाते अक्षय नितारा का चेहरा?

दरअसल अक्षय का यह मानना है कि बच्चों को जितना आम जीवन दिया जाए वे उतने ही होनहार बनते है। वे अपनी बेटी नितारा को मीडिया से दूर रख के उसकी आम बच्चों जैसी परवरिश चाहते है। उनका मानना है कि बच्चों को केवल पढ़ाई एवं खेल कूद में ध्यान लगाना चाहिए। यही वजह है की उन्होंहे और ट्विंकल ने आजतक नितारा की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर नहीं डाली।

अक्षय कि इस सोच ने हमें बहुत प्रभावित किया है। एक सेलिब्रिटी होने के बाद भी बच्चों के लिए ऐसा सोचना बहुत बड़ी बात है। आशा करते है नितारा का भविष्य उज्जवल रहे।

Share This Article
By Sachin
नमस्ते! मैं सचिन, हिंदी ब्लॉगिंग जगत में एक समर्पित लेखक और कंटेंट क्रिएटर हूँ। ब्लॉगिंग के माध्यम से, मैं अपने विचार, अनुभव और ज्ञान को आप सबके साथ साझा करने का प्रयास करता हूँ। मेरी लेखनी का उद्देश्य न केवल जानकारी प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। मेरे ब्लॉग विभिन्न विषयों को कवर करते हैं, जिनमें यात्रा वृतांत, सामाजिक मुद्दे, साहित्य समीक्षा और तकनीकी टिप्स शामिल हैं। सरल और स्पष्ट लेखन शैली के माध्यम से, मैं अपने पाठकों के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करने का प्रयास करता हूँ। मेरा विश्वास है कि हिंदी भाषा में उच्च गुणवत्ता की सामग्री उपलब्ध कराना बेहद महत्वपूर्ण है, और इसी दिशा में मैं निरंतर कार्यरत हूँ।