19 साल की कॉलेज छात्रा की फोटोज हुई वायरल… मॉडलिंग के अनगिनत ऑफर्स मिल रहे है

Sachin
By Sachin

सोशल मीडिया से जानो अब पूरी दुनिया ही जुड़ गई है। हम किसी भी कोने से दुसरे शहर, प्रान्त या तक की देश से जुड़ सकते है। सोशल मीडिया के जरिये आजकल बहुत कम समय में लोग काफी प्रसिद्धि हासिल कर लेते है। कई सेलिब्रिटीज की तसवीरें तो मिनटों में वायरल हो जाती है।

फिलहाल इन दिनों एक लड़की की तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आपको जानकार हैरानी होगी की यह लड़की ना तो कोई सेलिब्रिटी है और न ही किसी सेलिब्रिटी से ताल्लुक रखती है।

दरसल यह लड़की इंग्लैंड के न्यू हैम्पशायर में रहती है। इसकी तस्वीर इसके इंस्टाग्राम आकउंट पर इस कदर वायरल हुयी की आप सोच नहीं सकते। अगर आप यह विचार कर रहे है की क्या यह कोई सेलिब्रिटी है तो हम आपको बता दे की ये एक छात्रा है। 19 वर्ष की अनोक याई ने कभी सोचा नहीं था की उनके द्वारा डाली गयी फोटोज वायरल हो जाएँगी।

प्लेमाउथ स्टेट यूनिवर्सिटी की सेकंड ईयर की छात्रा अनोक, वाशिंगटन डीसी स्थित हॉवर्ड यूनिवर्सिटी के फेस्टिवल में स्टाइलिश कपड़े पहनी घूम रही थी जब एक फोटोग्राफर ने उनके फोटोज क्लिक किए।

फोटग्राफर ने जब उनके फोटोज को इंस्टाग्राम पर डाला तो हाथों हाथ उसपर लाइक्स एवम कमैंट्स पड़ने शुरू हो गए। बोस्टन ग्लोब को इंटरव्यू में फोटोग्राफर ने बताया की वे बेहतरीन फैशन के कपड़े पहने हुए लोगों की तसवीरें खींच रहे थे। ऐसे में अनोक की तस्वीर का वायरल होना लाजमी था।

अब तक तीन मॉडलिंग की एजेंसीज ने अनोक को ऑफर दिए है। अनोक का कहना है की इंस्टाग्राम पर फोटो डालने के बाद से उनका फ़ोन लगातार वायब्रेट कर रहा था। तब उन्हें पता चला की उनकी तस्वीर वायरल हो गई है। उन्होंने यह भी बताया की पहले उन्हें अपनी तस्वीर साधारण ही लगी थी और उन्हें बिलकुल अंदाजा नहीं था की उनकी फोटोज इस कदर वायरल हो जाएगी।

Share This Article
By Sachin
नमस्ते! मैं सचिन, हिंदी ब्लॉगिंग जगत में एक समर्पित लेखक और कंटेंट क्रिएटर हूँ। ब्लॉगिंग के माध्यम से, मैं अपने विचार, अनुभव और ज्ञान को आप सबके साथ साझा करने का प्रयास करता हूँ। मेरी लेखनी का उद्देश्य न केवल जानकारी प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। मेरे ब्लॉग विभिन्न विषयों को कवर करते हैं, जिनमें यात्रा वृतांत, सामाजिक मुद्दे, साहित्य समीक्षा और तकनीकी टिप्स शामिल हैं। सरल और स्पष्ट लेखन शैली के माध्यम से, मैं अपने पाठकों के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करने का प्रयास करता हूँ। मेरा विश्वास है कि हिंदी भाषा में उच्च गुणवत्ता की सामग्री उपलब्ध कराना बेहद महत्वपूर्ण है, और इसी दिशा में मैं निरंतर कार्यरत हूँ।