बॉलीवुड की अभिनेत्रियां लगती है फीकी बॉबी देओल की पत्नी के सामने… जानिए कैसे हुई शादी

Sachin
By Sachin

बॉबी देओल की शुरूआती फिल्म्स हिट होने के बाद ही उनका फ़िल्मी करियर मानो थम सा गया। काफी साल से फिल्मों में नहीं दिख रहे बॉबी ने हाल ही में श्रेयस तलपड़े की फिल्म में कमबैक किया। बड़े भाई सनी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखे बॉबी लेकिन फिल्म फिर भी नहीं चली बॉक्स ऑफिस पर।

आज हम बाते करेंगे बॉबी की खूबसूरत पत्नी तान्या देओल के बारे में।

बिज़नेस वुमन है तान्या

फर्नीचर एवं डेकोरेटर्स का व्यवसाय चला रही तान्या का ‘द गुड अर्थ’ नामक शोरूम है। कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी है तान्या के क्लाइंट्स। इनके पिता देवेंद्र आहूजा 20th Century Finance Limited में मैनेजिंग डायरेक्टर रह चुके है।

कैसे हुई शादी

1996 की बात है जब बॉबी अपने दोस्तों के साथ एक रेस्‍त्रां में गए थे। संजोग से वहीँ आई हुई थी तान्या। बॉबी की नज़र जैसे ही उनपर पड़ी तो उन्हें उनसे प्यार हो गया। जानकारी हासिल करने पर बॉबी ने उनसे बात की और दोनों परिवारों में बढ़ गई जान पहचान।

मिले थे उसी रेस्‍त्रां में जहा हुआ था प्यार

जानकारी हासिल करने पर जब पहली बार मिलने का फैसला किया दोनों ने तो बॉबी ने वही रेस्‍त्रां  चुना जहाँ उनको तान्या से एक नज़र में प्यार हुआ था।

वर्ष 1996 में हुई दोनों की शादी। आज उनके दो बेटे है जिनका नाम है आर्यमन और धर्म।

Share This Article
By Sachin
नमस्ते! मैं सचिन, हिंदी ब्लॉगिंग जगत में एक समर्पित लेखक और कंटेंट क्रिएटर हूँ। ब्लॉगिंग के माध्यम से, मैं अपने विचार, अनुभव और ज्ञान को आप सबके साथ साझा करने का प्रयास करता हूँ। मेरी लेखनी का उद्देश्य न केवल जानकारी प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। मेरे ब्लॉग विभिन्न विषयों को कवर करते हैं, जिनमें यात्रा वृतांत, सामाजिक मुद्दे, साहित्य समीक्षा और तकनीकी टिप्स शामिल हैं। सरल और स्पष्ट लेखन शैली के माध्यम से, मैं अपने पाठकों के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करने का प्रयास करता हूँ। मेरा विश्वास है कि हिंदी भाषा में उच्च गुणवत्ता की सामग्री उपलब्ध कराना बेहद महत्वपूर्ण है, और इसी दिशा में मैं निरंतर कार्यरत हूँ।