सानिया मिर्ज़ा के 15 ऐसे फोटोज जिनके वजह सुनने पड़े उन्हें शर्मनाक कमैंट्स

Sachin
By Sachin

टेनिस के क्षेत्र में भारत का नाम ऊँचा कर चुकी सानिया मिर्ज़ा ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कमाया है नाम। ना ही सिर्फ स्पोर्ट्स में बल्कि फैशन इंडस्ट्री में भी जानी जाती है सानिया। आपको याद होगा वो दौर जब सानिया द्वारा पहना गया नोज रिंग लड़कियों के बिच फैशन स्टेटमेंट बन गया था।

Contents
टेनिस क्षेत्र में प्रवेश ही किया था सानिया ने की हो गई मुसीबतअक्सर गंदे कमैंट्स की शिकार हुई सानियाखैर सानिया अपने इरादों की है पक्कीकुछ ऑफ फील्ड oops मोमेंट भी आए उनकी लाइफ मेंतस्वीर को वायरल होने में लगे कुछ सेकण्ड्सलेकिन अपने बेहतरीन खेल से दिलों को भी जीताअपनी ड्रेसिंग स्टाइल को टस से मस नहीं होने दिया सानिया नेभद्दे कमैंट्स को सुनकर अवॉयड करती हैहॉटनेस के लिए भी रही चर्चा मेंजैसी भी तस्वीर खींच लेते है लोगएक इवेंट पर ऐसे पहुंचीनहीं ध्यान देती लोगों की बकवास परवीमेन’स डबल्स में एक नंबर स्थान पर रह चुकी है सानियाकई लड़कियों के लिए है एक प्रेरणापाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक की है बेगम

बात करें ऑन फील्ड की या ऑफ फील्ड, सानिया अपने फैशन के लिए प्रचलित है। उनके द्वारा पहने गए कपड़ो के स्टाइल्स को फैशन एक्सपर्ट्स भी नज़र में रखते है। बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की तरह ही रखना पड़ता है अपने वार्डरॉब को अपडेट और इसी वजह से सानिया है लड़कियों के लिए आइकॉन। जहाँ ऑफ फील्ड वे रख सकती है अपने कपड़ो का ध्यान वहीँ ऑन फील्ड खेल में डूबी हुई सानिया नहीं दे पाती कपड़ो पर ध्यान। ऐसे में कई बार कमेरो पर रिकॉर्ड हो जाते है कुछ ऐसे पल जिन्हे खिलाडियों को खुद देखकर शर्मनाक होना पड़ता है। हम आपको दिखाने जा रहे है सानिया के ऐसे ही 15 फोटोज जिन्होंने उनको लाया लाइमलाइट में।

टेनिस क्षेत्र में प्रवेश ही किया था सानिया ने की हो गई मुसीबत

शर्ट ड्रेस को संभालना कितना मुश्किल होता है यह हर वो लड़की जानती है जो इसे पहनती है। शुरूआती दिनों में तो ये और भी कष्टदाई होती है। और खेल के दौरान अगर ड्रेस पर ही ध्यान देती रहे खिलाड़ी तो क्या परिणाम होगा खेल का वो तो आप समझ ही सकते है।

अक्सर गंदे कमैंट्स की शिकार हुई सानिया

खैर सानिया अपने इरादों की है पक्की

कुछ ऑफ फील्ड oops मोमेंट भी आए उनकी लाइफ में

तस्वीर को वायरल होने में लगे कुछ सेकण्ड्स

लेकिन अपने बेहतरीन खेल से दिलों को भी जीता

अपनी ड्रेसिंग स्टाइल को टस से मस नहीं होने दिया सानिया ने

भद्दे कमैंट्स को सुनकर अवॉयड करती है

हॉटनेस के लिए भी रही चर्चा में

जैसी भी तस्वीर खींच लेते है लोग

एक इवेंट पर ऐसे पहुंची

नहीं ध्यान देती लोगों की बकवास पर

वीमेन’स डबल्स में एक नंबर स्थान पर रह चुकी है सानिया

कई लड़कियों के लिए है एक प्रेरणा

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक की है बेगम

Share This Article
By Sachin
नमस्ते! मैं सचिन, हिंदी ब्लॉगिंग जगत में एक समर्पित लेखक और कंटेंट क्रिएटर हूँ। ब्लॉगिंग के माध्यम से, मैं अपने विचार, अनुभव और ज्ञान को आप सबके साथ साझा करने का प्रयास करता हूँ। मेरी लेखनी का उद्देश्य न केवल जानकारी प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। मेरे ब्लॉग विभिन्न विषयों को कवर करते हैं, जिनमें यात्रा वृतांत, सामाजिक मुद्दे, साहित्य समीक्षा और तकनीकी टिप्स शामिल हैं। सरल और स्पष्ट लेखन शैली के माध्यम से, मैं अपने पाठकों के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करने का प्रयास करता हूँ। मेरा विश्वास है कि हिंदी भाषा में उच्च गुणवत्ता की सामग्री उपलब्ध कराना बेहद महत्वपूर्ण है, और इसी दिशा में मैं निरंतर कार्यरत हूँ।