करिश्मा की बेटी दे रही है खूबसूरती में माँ को टक्कर… तस्वीरें देखकर आपके भी दिल में गिटार बजने लगेगा

Sachin
By Sachin

90 के दशक की होनहार अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने उन दिनों एक के बाद एक बेहतरीन फिल्में की। गोविंदा और इनकी जोड़ी को तो लोग इतना पसंद करते थे की शायद ही इन दोनों की कोई फिल्म फ्लॉप हुई होगी। अपनी खूबसूरत अदा, चंचल स्वाभाव और दमदार अभिनय से सैंकड़ो लोगों के दिलों पर राज करती थी करिश्मा। बिजनेसमैन संजय कपूर से विवाह के पश्चात उनके फ़िल्मी करियर पर ब्रेक लग गया।

खैर आज जब स्टार किड्स का जमाना है तो फिर करिश्मा की बेटी समायरा कैसे पीछे रहे? महज 12 साल की समायरा को स्टाइल एवं फैशन का भरपूर ज्ञान है। करिश्मा की छाप उनमे बखूबी नज़र आती है और समायरा की खूबसूरती देखते बनती है। हालाँकि अन्य स्टार किड्स से विपरीत समायरा लोगों की नज़रों से दूर रहना चाहती हैं लेकिन फिर भी अपनी माँ के साथ इन्हे कई बार स्पॉट किया गया है।

करिश्मा और संजय कपूर के तलाक के बाद दोनों बच्चे अपनी माँ के साथ ही रहते हैं। जहाँ संजय ने दूसरी शादी कर ली वहीँ करिश्मा की भी दूसरी शादी की खबर सुनाने में आई थी।

चलेंगी माँ के कदमो पर

समायरा भी करिश्मा की तरह ही बॉलीवुड में अपना करियर बनाएंगी। हम उत्सुक है उन्हें फिल्मों में देखने के लिए।

बचपन से ही ग्लैमरस दिखने वाली समायरा करिश्मा की तरह अपने पैरों पर खड़ा होना चाहती हैं।

माँ की झलक

करिश्मा और संजय दोनों की ही झलक आती है समायरा में। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और उनके भाई कियान के साथ उन्हें कई बार पार्टियों एवं एयरपोर्ट में स्पॉट किया गया है।

फिल्मों में दिलचस्पी

महज़ 12 साल की उम्र में समायरा ने एक शॉर्ट फिल्म बनाई थी जिसकी स्क्रीनिंग इंटरनेशनल चिल्ड्रन फिल्म फेस्टिवल में हुई थी। वे बताती है की उन्हें सिनेमेटोग्राफी में भी दिलचस्पी है।

देखिये उनकी अन्य तस्वीरें:

Share This Article
By Sachin
नमस्ते! मैं सचिन, हिंदी ब्लॉगिंग जगत में एक समर्पित लेखक और कंटेंट क्रिएटर हूँ। ब्लॉगिंग के माध्यम से, मैं अपने विचार, अनुभव और ज्ञान को आप सबके साथ साझा करने का प्रयास करता हूँ। मेरी लेखनी का उद्देश्य न केवल जानकारी प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। मेरे ब्लॉग विभिन्न विषयों को कवर करते हैं, जिनमें यात्रा वृतांत, सामाजिक मुद्दे, साहित्य समीक्षा और तकनीकी टिप्स शामिल हैं। सरल और स्पष्ट लेखन शैली के माध्यम से, मैं अपने पाठकों के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करने का प्रयास करता हूँ। मेरा विश्वास है कि हिंदी भाषा में उच्च गुणवत्ता की सामग्री उपलब्ध कराना बेहद महत्वपूर्ण है, और इसी दिशा में मैं निरंतर कार्यरत हूँ।