गोविंदा की बेटी ने किया सनसनी खेज खुलासा… बॉलीवुड भी है दंग

Sachin
By Sachin

गोविंदा बॉलीवुड के ऐसे शख्शियत है जिनका परिचय देने की ज़रुरत नहीं हैं।  बॉलीवुड फिल्मों में अपनी अमिट छाप छोड़ने के लिए गोविंदा ने कड़ी मेहनत की। फ़िल्मी बैकग्राउंड ना होने के बावजूद भी इन्होने जो नाम और शोहरत हासिल की है वो हर किसी के बस की बात नहीं है। बेहतरीन अभिनय एवं डांस के लिए जाने जाते थे गोविंदा और आज भी लोग इन्हे पूजते हैं। खैर हम आपको इनके परिवार से जुड़ी हुई एक ऐसी बात बताने वाले है कि आपके होश उड़ जाएंगे।

सदाबहार अभिनेता गोविंदा

भले ही कई वर्षों से फिल्मों में नहीं दिखे है गोविंदा लेकिन हम जब भी सदाबहार अभिनेताओं की बात करते हैं तो इनका नाम हमारे दिमाग में ज़रुर आता है। बॉलीवुड की पार्टियों एवं अवार्ड शो में दिखते हैं गोविंदा और हाल ही में इनकी बेटी ने किया ऐसा खुलासा की दंग रह गए सभी। गोविंदा की बेटी ने उनपर आरोप जड़ दिया की उनके पास अपनी बेटी को लेकर फिल्म बनाने का भी वक़्त नहीं है।

2015 में डेब्यू

बता दे की इनकी बेटी टीना आहूजा ने वर्ष 2015 में फिल्म ‘सेकंड हैण्ड हस्बैंड’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

सलमान खान द्वारा लांच

दरअसल सलमान खान ने गोविंदा से उनकी बेटी को लांच करने की बात की थी। लेकिन अपना फैसला बदलते हुए सलमान ने सोनाक्षी को दबंग के लिए चुन लिया। इसके बाद गोविंदा और सलमान में कई दिनों तक कोल्ड वॉर देखा गया। सलमान द्वारा सफाई मिलने पर गोविंदा का भी दिल साफ़ हो गया और दोनों ने हाथ मिलाया।

कहा पापा के पास नहीं है वक़्त

जहाँ एक तरफ टीना को इंतज़ार है की कोई उन्हें लांच करे वहीँ दूसरी तरफ वे अपने पापा से नहीं होना चाहती लांच। उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा की उनके पापा के पास वक़्त ही नहीं की वे अपनी बेटी की कोई फिल्म प्रोड्यूस करें।  वैसे टीना इस बात से नाराज नहीं है बल्कि उन्हें गोविंदा पर गर्व है।

Share This Article
By Sachin
नमस्ते! मैं सचिन, हिंदी ब्लॉगिंग जगत में एक समर्पित लेखक और कंटेंट क्रिएटर हूँ। ब्लॉगिंग के माध्यम से, मैं अपने विचार, अनुभव और ज्ञान को आप सबके साथ साझा करने का प्रयास करता हूँ। मेरी लेखनी का उद्देश्य न केवल जानकारी प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। मेरे ब्लॉग विभिन्न विषयों को कवर करते हैं, जिनमें यात्रा वृतांत, सामाजिक मुद्दे, साहित्य समीक्षा और तकनीकी टिप्स शामिल हैं। सरल और स्पष्ट लेखन शैली के माध्यम से, मैं अपने पाठकों के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करने का प्रयास करता हूँ। मेरा विश्वास है कि हिंदी भाषा में उच्च गुणवत्ता की सामग्री उपलब्ध कराना बेहद महत्वपूर्ण है, और इसी दिशा में मैं निरंतर कार्यरत हूँ।