भाभीजी घर पर है की गोरी मेम ‘सौम्या टंडन’ की बोल्ड तस्वीरें हुयी लीक – देख कर सर्दी में भी आ जायेगा पसीना

Sachin
By Sachin

आजकल भाभी जी घर पर है सीरियल को बेस्ट शो में गिना जाता है और ऐसा हो भी क्यों न इस सीरियल के सारे कलाकार इसी शो के रंग में जो रंग चुके हैं। इस सीरियल को देखकर अब सब इसे अपना सा मान ने लगे हैं। इस सीरियल ने दर्शको के दिल में अपनी खास जगह बना ली और सभी इस शो को बहुत पसंद करते हैं।

गौरी मेम कहा जाता है

भाभी जी फेम सौम्या टंडन के बारे में तो कहना ही क्या वो इतनी खूबसूरत है की उनको सभी गोरी मेम कहते हैं। सौम्या इसमें अनीता भाभी का किरदार निभा रही हैं वो जितनी खूबसूरत सीरियल में लगती है उतनी ही सुन्दर वो रियल लाइफ में भी है।

लाखों है इनके दीवाने

सौम्या बेहद गौरी सुन्दर नैनाक्ष वाली हैं जिनकी ख़ूबसूरती के तो लाखों दीवाने हैं। लोग उनकी ख़ूबसूरती के इतने कायल है की बस आप पूछिए मत। अब ऐसा हो भी क्यों ना हमारी अनीता भाभी किसी से कम भी नहीं है।

शादीशुदा है सौम्या

उनकी ख़ूबसूरती के दीवानो को हम ये भी बता दे की सौम्या शादी कर चुकी हैं, उन्होंने शादी अपने दोस्त सौरभ द्रिवेदी से की है। दोनों एक दूसरे को पिछले 10 सालों से जानते हैं। सौरभ एक बैंकर हैं और सौम्या को हमेशा सपोर्ट करते हैं। सौम्या ने एक इंटरव्यू में बताया था की वो सौरभ के साथ बहुत खुश हैं , सौरभ हमेशा उनका साथ देते हैं। जब सौम्या के पिता गुज़र गए थे तब सौरभ ने ही उनको संभाला था और सहारा दिया था।

बहुत ग्लैमरस हैं हमारी ये भाभीजी

सौम्या को आज टीवी की बेस्ट एक्ट्रेसेस में गिना जाता है वो बहुत ही हॉट और ग्लैमरस हैं। इससे पहले वो जब वी मेट फिल्म में करीना कपूर की बहन का रोल भी प्ले कर चुकी हैं। इसके साथ ही उन्होंने शाहरुख़ के साथ ज़ोर का झटका, डांस इंडिया डांस जैसे बड़े शोज को होस्ट भी किया है।

सौम्या 2006 में टीवी पर नज़र आयी थी और ऐसा देश है मेरा में रस्टी देओल का किरदार निभाया था। उनकी ख़ूबसूरती, उनकी अदाएं, उनकी एक्टिंग सब काबिले तारीफ है और सभी उनके दीवाने हैं। कुछ समय पहले ये खबर आयी थी की सौम्या भाभीजी सीरियल छोड़ रही हैं लेकिन उन्होंने इस बात का खंडन किया था।

Share This Article
By Sachin
नमस्ते! मैं सचिन, हिंदी ब्लॉगिंग जगत में एक समर्पित लेखक और कंटेंट क्रिएटर हूँ। ब्लॉगिंग के माध्यम से, मैं अपने विचार, अनुभव और ज्ञान को आप सबके साथ साझा करने का प्रयास करता हूँ। मेरी लेखनी का उद्देश्य न केवल जानकारी प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। मेरे ब्लॉग विभिन्न विषयों को कवर करते हैं, जिनमें यात्रा वृतांत, सामाजिक मुद्दे, साहित्य समीक्षा और तकनीकी टिप्स शामिल हैं। सरल और स्पष्ट लेखन शैली के माध्यम से, मैं अपने पाठकों के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करने का प्रयास करता हूँ। मेरा विश्वास है कि हिंदी भाषा में उच्च गुणवत्ता की सामग्री उपलब्ध कराना बेहद महत्वपूर्ण है, और इसी दिशा में मैं निरंतर कार्यरत हूँ।