शूटिंग के दौरान इन लग्जरियस वैनिटी वैन्स में रहते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स – टीवी, सोफा, मेकअप रूम, बेड रूम सब अंदर ही

Sachin
By Sachin

हम सब बॉलीवुड में जितनी भी फिल्में देखते हैं उसके पीछे अभिनेता और अभिनेत्री की कितनी मेहनत है। इसके बारे में बहुत ही कम जानते हैं। यह बात हम सब जानते हैं कि ज्यादातर सभी अभिनेता और अभिनेत्री अपनी लाइफ के आधे से ज्यादा समय घर में नहीं बल्कि अपने वैनिटी वैन में गुजारते हैं। जिसे उनका दूसरा होम भी कहा जा सकता है आज हम उसी के बारे में चर्चा करने वाले हैं।

शाहरुख़ खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का घर देखने में जितना सुंदर है उतना ही खूबसूरत उनकी यह वैनिटी वैन भी है। जिसको दिलीप छाबड़िया ने डिजाइन किया है। शाहरुख खान की वैनिटी वैन के अंदर आपको बहुत कुछ देखने को मिलेगा। जैसे की वाशरूम, TV रूम, मेकअप रूम, मीटिंग रुम और बेड रूम जैसी बहुत सारी चीजें इस वेंन के अंदर शामिल है। इस बयान को बनाने में करीबन 4 करोड रुपए का खर्चा हुआ था।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण का भी अपना एक वैनिटी वैन है। जिसको विनीता चैतन्य ने डिजाइन किया है और विनीता बेंगलुरु की रहने वाली है। इस वैनिटी वैन के अंदर आपको बहुत कुछ देखने को मिलेगा। जैसे कि स्टाफ के बैठने के लिए अलग से रूम है, TV रूम है, मैपिंग रूम है। दीपिका के मेकअप के लिए एक अलग रुम है और वाशरूम भी है।

अजय देवगन

अब बात करते हैं Singham की यानी कि अजय देवगन की। उनकी भी वैनिटी वैन बहुत ही खूबसूरत है। यह वैनिटी वैन का डिजाइन और की वैनिटी वैन से बिल्कुल अलग है और यह चलती भी बहुत ही अलग तरीके से है। इसके अंदर भी बहुत सारे रुम है।
पर सबसे अलग बात यह है कि इसके अंदर जिम भी है।

करीना कपूर

करीना कपूर की भी वैनिटी वैन बहुत ही खूबसूरत है और दूसरों की वैनिटी वैन से ज्यादा स्टाइलिश भी है। इसके अंदर भी बहुत सारी चीजें और सुविधाएं मौजूद हैं।

सलमान खान

सलमान खान की वैनिटी वैन आप सब जानते हैं कि महँगी तो जरूर होगी। साथ ही में इसके अंदर भी है, बहुत सारे रूम देखने को मिलेंगे। इसके अंदर आपको मेकअप रूम के साथ साथ स्टडी रूम भी देखने को मिलेगा और इस वेंन के खास बात यह है कि इस वेन में जो लाइटें लगाई गई हैं वह सलमान खान के मुड़ के हिसाब से अपना रंग बदलती रहती है।

आलिया भट्ट

आप सब जानते हैं कि आलिया भट्ट अपने आप में बहुत ही फंकी तरीके से रहती हैं। वैसे ही उनका वैनिटी वैन भी है पूरी तरह से फंकी तरीके से उनका वैनिटी वैन डिजाइन किया गया है। इस वेंन के अंदर जितनी भी दीवारें हैं वह सब अलग अलग रंगों से पेंट की गई है ताकि जब लोग यहां पर आए तो वह बोर ना हो और यहां पर हमेशा ही पॉजिटिव एनर्जी बनी रहे।

Share This Article
By Sachin
नमस्ते! मैं सचिन, हिंदी ब्लॉगिंग जगत में एक समर्पित लेखक और कंटेंट क्रिएटर हूँ। ब्लॉगिंग के माध्यम से, मैं अपने विचार, अनुभव और ज्ञान को आप सबके साथ साझा करने का प्रयास करता हूँ। मेरी लेखनी का उद्देश्य न केवल जानकारी प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। मेरे ब्लॉग विभिन्न विषयों को कवर करते हैं, जिनमें यात्रा वृतांत, सामाजिक मुद्दे, साहित्य समीक्षा और तकनीकी टिप्स शामिल हैं। सरल और स्पष्ट लेखन शैली के माध्यम से, मैं अपने पाठकों के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करने का प्रयास करता हूँ। मेरा विश्वास है कि हिंदी भाषा में उच्च गुणवत्ता की सामग्री उपलब्ध कराना बेहद महत्वपूर्ण है, और इसी दिशा में मैं निरंतर कार्यरत हूँ।