चंकी पांडे की बेटी हैं इनती हॉट… ये बोल्ड तस्वीरें अकेले में ही देखें

Sachin
By Sachin

चंकी पांडे को बॉलीवुड ने आजतक कभी नहीं समझा। इनकी काबलियत की कदर नहीं की गई। हम आज भी इनके द्वारा निभाए गए बेहतरीन किरदार नहीं भूल सकते। ख़ास कर ‘बेगम जान’ में जो विलन का रोल इन्होंने प्ले किया था वो आज भी हमारे जेहन में ज़िंदा है।

खैर इनका नाम बड़ा नहीं हो पाया तो क्या इन्होंने काम बड़े किए हैं। आज के दौर में चंकी पांडे को केवल छोटे मोटे मज़ाकिया किरदार या फिर टीवी के कॉमेडी शोज ही मिलते हैं।

अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग से खूब हंसाते है हमें चंकी लेकिन आजकल इनकी बेटी अनन्या पांडे सुर्खियां बटोर रही है। अनन्या इतनी खूबसूरत है कि कई लोग तो उनको चंकी की बेटी के रुप में कल्पना ही नहीं कर पाते हैं।

फराह खान ने तो अनन्या की एक इंस्टाग्राम तस्वीर पर भी ऐसा कमेंट लिख डाला। उन्होंने कहा, “कृपया DNA टेस्ट करवाया जाए… यह लड़की चंकी की बेटी नहीं हो सकती”।

सलमान खान भी मानते है चंकी को अपना करीबी और चाहते है अनन्या को लांच करना। अनन्या सलमान की सलाह लेकर खुद को तैयार भी कर रहीं हैं।

हाल ही में धीरुभाई अम्बानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई पूरी की है इन्होने।

अनन्या की माँ भावना ने उनकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर डालते हुए लिखा की वे ‘Le Bal’ के लिए चुनी गई हैं। आपको बता दे की Le Bal में 12 देशों से 20 लड़के एवं लड़कियों का चुनाव किया जाता है।

अनन्या को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और हम आशा करते हैं कि ये जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखेंगी।

इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं अनन्या।

अन्य स्टार किड्स है इनके दोस्त।

कई बॉलीवुड डायरेक्टर्स की नज़र हैं इनपर।

हो सकता है करण जोहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ के स्पिन ऑफ में इन्हे डेब्यू करने का मौका मिले।

हम अनन्या को बॉलीवुड में देखने के लिए उत्सुक हैं।

Share This Article
By Sachin
नमस्ते! मैं सचिन, हिंदी ब्लॉगिंग जगत में एक समर्पित लेखक और कंटेंट क्रिएटर हूँ। ब्लॉगिंग के माध्यम से, मैं अपने विचार, अनुभव और ज्ञान को आप सबके साथ साझा करने का प्रयास करता हूँ। मेरी लेखनी का उद्देश्य न केवल जानकारी प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। मेरे ब्लॉग विभिन्न विषयों को कवर करते हैं, जिनमें यात्रा वृतांत, सामाजिक मुद्दे, साहित्य समीक्षा और तकनीकी टिप्स शामिल हैं। सरल और स्पष्ट लेखन शैली के माध्यम से, मैं अपने पाठकों के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करने का प्रयास करता हूँ। मेरा विश्वास है कि हिंदी भाषा में उच्च गुणवत्ता की सामग्री उपलब्ध कराना बेहद महत्वपूर्ण है, और इसी दिशा में मैं निरंतर कार्यरत हूँ।