रील लाइफ में भाई बहन होने के बावजूद भी इन एक्ट्रेस ने आपस में की शादी, 15 साल बाद अब होंगे अलग

Sachin
By Sachin

आप सब छोटे पर्दे के बड़े ही जाने माने चेहरे किरण करमाकर और रिंकू को जानते ही होंगे। इन दोनों ने 2001 में शादी की थी और सुनने में आ रहा है कि यह जल्द ही एक दूसरे से तलाक भी ले सकते हैं। 2001 से लेकर 2017 तक में इन्होंने 16 साल एक साथ समय बिताया और जब मीडिया से इन दोनों के बारे में पता चला, तो मीडिया ने बताया कि करीबन 1 साल से यह दोनों एक साथ नहीं रह रहे हैं। इन दोनों के बीच में किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा है। और अभी तक उसका सलूशन नहीं हो पाया है। जिसकी वजह से इन दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया है।

आप सबको एक TV सीरियल तो याद ही होगा जो बहुत ही फेमस था। 2000 में एक टीवी सीरियल जिसका नाम था कहानी घर घर की और इसकी प्रोड्यूसर एकता कपूर थी। यह बहुत ही फेमस सीरियल था। इस सीरियल की शूटिंग के दौरान यह दोनों एक दूसरे के करीब आए थे।

ये शो के अंदर इन दोनों ने भाई बहन की भूमिका अदा की थी। धीरे-धीरे शो के अंदर इन दोनों के बीच में नजदीकियां बढ़ी, प्यार हुआ और इन दोनों ने शादी करने का मन बनाया।

फिर 2001 में इन दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली और 15 साल एक दूसरे के साथ गुजारे। अब 15 साल के बाद इन दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है।

इन दोनों के बीच में किसी बात को लेकर बहस हुई और उस बहस का अभी तक कोई हल नहीं निकल पाया है। जिस वजह से रोज रोज झगड़ा से बेहतर है कि यह दोनों अलग हो जाए, इस तरह का फैसला इन दोनों ने लिया। हम आपको बताना चाहते हैं कि इन दोनों का एक बेटा भी है। इसलिए यह दोनों नहीं चाहते हैं कि इनके रिश्ते की वजह से इनके बेटे पर कोई असर पड़े और इस वजह से इन दोनों ने अभी तक मीडिया के सामने तलाक को लेकर कोई चर्चा नहीं की है।

Share This Article
By Sachin
नमस्ते! मैं सचिन, हिंदी ब्लॉगिंग जगत में एक समर्पित लेखक और कंटेंट क्रिएटर हूँ। ब्लॉगिंग के माध्यम से, मैं अपने विचार, अनुभव और ज्ञान को आप सबके साथ साझा करने का प्रयास करता हूँ। मेरी लेखनी का उद्देश्य न केवल जानकारी प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। मेरे ब्लॉग विभिन्न विषयों को कवर करते हैं, जिनमें यात्रा वृतांत, सामाजिक मुद्दे, साहित्य समीक्षा और तकनीकी टिप्स शामिल हैं। सरल और स्पष्ट लेखन शैली के माध्यम से, मैं अपने पाठकों के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करने का प्रयास करता हूँ। मेरा विश्वास है कि हिंदी भाषा में उच्च गुणवत्ता की सामग्री उपलब्ध कराना बेहद महत्वपूर्ण है, और इसी दिशा में मैं निरंतर कार्यरत हूँ।