भारत की इस हॉट फिटनेस ट्रेनर की बोल्ड तस्वीरें देखकर आपको आ जाएगा पसीना

Sachin
By Sachin

गुजरात के हेल्थ मिनिस्टर रह चुके जयानारायण व्यास की सुपुत्री सपना व्यास पाटिल की तस्वीरों ने इंटरनेट पर हड़कंप मचा रखा हैं। दरअसल सपना एक फिटनेस एंथूसिएस्ट है और रीबॉक द्वारा सर्टिफाइड फिटनेस प्रोफेशनल भी।

तकरीबन 10 लाख इंस्टाग्राम फोल्लोवेर्स है सपना के और इनकी जीवन की प्रेरणादायक कहानी सभी को प्रेरित करती है। एक समय पर 86 किलो वजन के साथ लोगों के ताने सुनती थी जो सपना, आज वे महज 53 किलो की है। एक वर्ष में लगभग 33 किलो वजन घटा कर वे लाखों व्यक्तियों के लिए एक प्रेरणा बन गई। कड़ी लगन के साथ इन्होंने डाइट फॉलो किया और नियमित एक्सरसाइज से खुद को टोन करती रहती हैं।

अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर ऐसी तसवीरें डालती है सपना की बड़ी बड़ी बॉलीवुड की हीरोइनें इनके सामने घुटने टेक लेगी। अपने यूट्यूब चैनल के तहत ये लोगों को फिट रहने की टिप्स देती हैं। आज सपना को देखकर ऐसा लगता है की वे बहुत खुश एवं संतुष्ट जीवन व्यतीत कर रहीं हैं।

देखिये उनकी कमाल की तस्वीरें:

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

8.

9.

10.

11.

12.

13.

14.

15.

16.

17.

Share This Article
By Sachin
नमस्ते! मैं सचिन, हिंदी ब्लॉगिंग जगत में एक समर्पित लेखक और कंटेंट क्रिएटर हूँ। ब्लॉगिंग के माध्यम से, मैं अपने विचार, अनुभव और ज्ञान को आप सबके साथ साझा करने का प्रयास करता हूँ। मेरी लेखनी का उद्देश्य न केवल जानकारी प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। मेरे ब्लॉग विभिन्न विषयों को कवर करते हैं, जिनमें यात्रा वृतांत, सामाजिक मुद्दे, साहित्य समीक्षा और तकनीकी टिप्स शामिल हैं। सरल और स्पष्ट लेखन शैली के माध्यम से, मैं अपने पाठकों के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करने का प्रयास करता हूँ। मेरा विश्वास है कि हिंदी भाषा में उच्च गुणवत्ता की सामग्री उपलब्ध कराना बेहद महत्वपूर्ण है, और इसी दिशा में मैं निरंतर कार्यरत हूँ।