बॉलीवुड में अपनी बेटियों की एंट्री के खिलाफ थे ये 5 सितारे, बेटी को टाँगे तोड़ने की भी धमकी दे डाली थी

Sachin
By Sachin

बॉलीवुड की चकाचौंध भला किसको नहीं भाति , हम सभी अपने स्टार्स के लाइफस्टाइल को देखकर वैसी ही ज़िन्दगी जीना चाहते हैं लेकिन बॉलीवुड में ही कई ऐसे सितारे हैं जो नहीं चाहते की उनकी खुद की बेटियां बॉलीवुड में कदम रखें वो है इसके बिलकुल खिलाफ। इन स्टार्स की ज़िन्दगी देखने में जितने आसान लगती हैं असल में उतनी होती नहीं तभी तो खुद बॉलीवुड के बड़े बड़े स्टार्स नहीं चाहते की उनकी खुद की बेटियां उनकी तरह फिल्मों में काम करे। लेकिन फिर भी इन स्टार की कई बेटियां बॉलीवुड में सिर्फ पहुंची ही नहीं बल्कि खूब नाम भी कमाया।

तो आइये जानते हैं ऐसे ही 5 सितारों के बारे में जो नहीं चाहते थे या नहीं चाहते हैं की उनकी बेटियां बॉलीवुड में काम करें :-

1. रणधीर कपूर एंड करिश्मा कपूर –

सब ये बात अच्छे से जानते हैं की कपूर खानदान की बहु बेटियों का बॉलीवुड में काम करना किसी को गवारा नहीं था लेकिन फिर भी राज कपूर की मृत्यु के बाद करिश्मा कपूर ने अपने पिता रणधीर कपूर की मर्ज़ी के खिलाफ बॉलीवुड में कदम रखा। करिश्मा सिर्फ हिट ही नहीं हुई बल्कि फेवरेट अभिनेत्रियों में से भी एक रही।

2. सैफ अली एंड सारा खान –

हम सभी आजकल सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा खान के जलवों की खबरे बहुत अच्छे से सुनते आ रहे हैं। जल्द ही सारा के डेब्यू करने की बात बॉलीवुड में कही जा रही हैं वही सैफ से जब इस बारे में बात हुई तो उन्होंने कहा की वो नहीं चाहते की सारा फिल्में करें उनको पढाई पर ध्यान देना चाहिए और न्यू यॉर्क में रहकर काम करना चाहिए।

3. श्रीदेवी एंड जाह्नवी कपूर –

श्रीदेवी ने खूब बॉलीवुड में अपना नाम कमाया है और उनको लोगों ने बहुत पसंद भी किया लेकिन उन्होंने हमेशा से ही अपनी बेटियों को ग्लैमर की दुनिया से दूर रखा। उनका कहना है की इस इंडस्ट्री में बहुत कम्पटीशन और कोम्प्रोमाईज़ हैं इसलिए वो नहीं चाहती थी की उनकी बेटियां यहाँ काम करे मगर जाह्नवी करना चाहती हैं तो अब वो उसकी मदद कर रही हैं और उसके साथ हैं।

4. श्वेता और नव्या नवेली नंदा –

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या की बोल्डनेस और ख़ूबसूरती के चर्चे तो हर जगह पर देखने और सुनने को मिलते हैं। आजकल तो ये खबर है की नव्या बॉलीवुड में काम करने वाली हैं लेकिन श्वेता इसके बिलकुल हक़ में नहीं हैं। वो नहीं चाहती हैं की उनकी बेटी बॉलीवुड में काम करे।

5. संजय दत्त और त्रिशाला –

संजय दत्त की बेटी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर सुपरहिट हैं और लोग उनको बहुत पसंद करते हैं और ऐसा कहा जा रहा था की त्रिशाला मूवीज में काम करना चाहती है जिसपर संजय दत्त बोले थे की वो नहीं चाहते की त्रिशाला फिल्में करे वो तो उनकी टाँगे तोड़ देंगे। संजय ने कहा की त्रिशाला को अपनी फॉरेंसिक साइंस की पढाई पर ध्यान देना चाहिए ना की फिल्मों पर।

Share This Article
By Sachin
नमस्ते! मैं सचिन, हिंदी ब्लॉगिंग जगत में एक समर्पित लेखक और कंटेंट क्रिएटर हूँ। ब्लॉगिंग के माध्यम से, मैं अपने विचार, अनुभव और ज्ञान को आप सबके साथ साझा करने का प्रयास करता हूँ। मेरी लेखनी का उद्देश्य न केवल जानकारी प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। मेरे ब्लॉग विभिन्न विषयों को कवर करते हैं, जिनमें यात्रा वृतांत, सामाजिक मुद्दे, साहित्य समीक्षा और तकनीकी टिप्स शामिल हैं। सरल और स्पष्ट लेखन शैली के माध्यम से, मैं अपने पाठकों के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करने का प्रयास करता हूँ। मेरा विश्वास है कि हिंदी भाषा में उच्च गुणवत्ता की सामग्री उपलब्ध कराना बेहद महत्वपूर्ण है, और इसी दिशा में मैं निरंतर कार्यरत हूँ।