कभी फिल्म ‘हम साथ साथ है’ में दिखी ये मासूम सी बच्ची अब हो चुकी है बहुत ही हॉट

Sachin

हम सब फिल्मों को अपने जीवन से जोड़ते हैं और तभी तो फिल्म के किरदारों को समझ पाते हैं और खुद से जोड़ पाते हैं। जो भी आपके दिल पर अपनी छाप छोड़ता है वो ही हमे हमेशा के लिए याद रहता है। जो बड़े और फेमस सितारे होते हैं उनको तो हम जानते ही हैं लेकिन कई बार जो बच्चों के किरदार को निभाते हैं वो भी हमारे दिल में अपनी खास जगह बना लेते हैं।

आइये आज हम आपको मिलवाएंगे फिल्म हम साथ साथ हैं की एक मासूम सी बच्ची से जो अब बहुत ही हॉट और ग्लैमरस हो चुकी हैं।

ये दिखी थी फिल्म ‘हम साथ साथ है’ में – फिल्म हम साथ साथ हैं एक पारिवारिक फिल्म थी जिसको सभी ने पसंद किया था और बड़े कलाकारों के साथ साथ इस फिल्म में कई बच्चे भी थे जिनको सबने अपना बहुत प्यार दिया था इन्ही में थी एक प्यारी सी बच्ची जिन्होंने राधिका का रोल निभाया था।

असली नाम है ज़ोया अफ़रोज़ – फिल्म में राधिका की भूमिका निभाने वाली बच्ची अब बड़ी हो चुकी हैं और उनका असली नाम है ज़ोया अफ़रोज़। जब ज़ोया ने फिल्म में काम किया तब वो महज 9 साल की थी और अब वो हो चुकी हैं 23 साल की।

अन्य फिल्मों में भी किया है काम – ज़ोया ने हम साथ साथ है फिल्म के इलावा भी अन्य फिल्मों में काम किया है जिसमें एक है ‘कुछ ना कहो’ और इस फिल्म में भी ज़ोया को बहुत तारीफ मिली थी और लोगों ने बेहद पसंद भी किया था।

पहले थी क्यूट अब हो चुकी हैं हॉट – ज़ोया अपने बचपन में ही बहुत क्यूट थी और उनकी एक्टिंग और भोलेपन को सभी ने पसंद किया था और अब वो बिलकुल बदल चुकी हैं और काफी हॉट और ग्लैमरस हो चुकी हैं। देखना ये है की अगर अब वो फिल्मों में आती है तो क्या होगा ?

बन चुकी है मिस इंडिया भी – 2013 में ज़ोया मिस इंडिया का ख़िताब जीत चुकी हैं और सबको खुश भी कर चुकी हैं। ज़ोया सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव है और लोग उनको काफी पसंद भी करते हैं।

Share This Article
By Sachin
नमस्ते! मैं सचिन, हिंदी ब्लॉगिंग जगत में एक समर्पित लेखक और कंटेंट क्रिएटर हूँ। ब्लॉगिंग के माध्यम से, मैं अपने विचार, अनुभव और ज्ञान को आप सबके साथ साझा करने का प्रयास करता हूँ। मेरी लेखनी का उद्देश्य न केवल जानकारी प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। मेरे ब्लॉग विभिन्न विषयों को कवर करते हैं, जिनमें यात्रा वृतांत, सामाजिक मुद्दे, साहित्य समीक्षा और तकनीकी टिप्स शामिल हैं। सरल और स्पष्ट लेखन शैली के माध्यम से, मैं अपने पाठकों के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करने का प्रयास करता हूँ। मेरा विश्वास है कि हिंदी भाषा में उच्च गुणवत्ता की सामग्री उपलब्ध कराना बेहद महत्वपूर्ण है, और इसी दिशा में मैं निरंतर कार्यरत हूँ।
Leave a comment