हंसल मेहता बनाएंगे श्रीदेवी के जीवन पर फिल्म… इस एक्ट्रेस को निभाने मिलेगी श्रीदेवी की भूमिका

Sachin
By Sachin

लगभग 4 महीने पहले पूरा देश शोक में डूबा हुआ था। बॉलीवुड और पुरे देश ने श्रीदेवी के चले जाने के गम में बहुत आंसू बहाए। इतना तो तय है की श्रीदेवी को हम कभी नहीं भुला पाएंगे लेकिन एक शख्स ऐसे है जिन्होंने ठान लिया है श्रीदेवी के जीवन रचना को लोगों के ज़ेहन में बसाने की।

हम बात कर रहे है निर्माता हंसल मेहता की। हंसल ने श्रीदेवी को लेकर एक फिल्म बनाने की सोची थी लेकिन उन्हें अंदाज़ा भी नहीं था की श्रीदेवी जी अचानक ही हम सबसे रुठ जाएँगी। हंसल मेहता का सपना श्रीदेवी के साथ ही चला गया।

इसी बात पर हंसल ने श्रीदेवी के जीवन की कहानी को बड़े परदे पर दिखाने की ठान ली। गौरतलब है की जब फिल्म बनाने की ठानी है तो उन्होंने ऐसी किसी अभिनेत्री का भी चयन कर रखा होगा जो की श्रीदेवी का किरदार निभा सके। हंसल ने विद्या बालन को इसके लिए एक उपयुक्त अभिनेत्री समझा।

श्रीदेवी ने हमें अनगिनत यादगार फिल्में दी और बॉलीवुड जगत में श्रीदेवी का नाम सुनहरे अक्षरों में अंकित है। जहाँ एक तरफ फैंस उत्सुक है श्रीदेवी पर आधारित फिल्म देखने के लिए वहीँ अभी हंसल मेहता को लेनी पड़ेगी उनके परिवार से सहमती।

औपचारिक रूप से फिल्म के बारे में जैसे ही खबरें मिलेंगी हम आप तक पहुंचते रहेंगे। इतना तो तय है की इस फिल्म के साथ श्रीदेवी के जीवन से जुड़ी कई बातों का हमें पता चलेगा।

Share This Article
By Sachin
नमस्ते! मैं सचिन, हिंदी ब्लॉगिंग जगत में एक समर्पित लेखक और कंटेंट क्रिएटर हूँ। ब्लॉगिंग के माध्यम से, मैं अपने विचार, अनुभव और ज्ञान को आप सबके साथ साझा करने का प्रयास करता हूँ। मेरी लेखनी का उद्देश्य न केवल जानकारी प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। मेरे ब्लॉग विभिन्न विषयों को कवर करते हैं, जिनमें यात्रा वृतांत, सामाजिक मुद्दे, साहित्य समीक्षा और तकनीकी टिप्स शामिल हैं। सरल और स्पष्ट लेखन शैली के माध्यम से, मैं अपने पाठकों के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करने का प्रयास करता हूँ। मेरा विश्वास है कि हिंदी भाषा में उच्च गुणवत्ता की सामग्री उपलब्ध कराना बेहद महत्वपूर्ण है, और इसी दिशा में मैं निरंतर कार्यरत हूँ।