सानिया मिर्ज़ा की वो तस्वीरें जिन्हे खुद सानिया सामने नहीं आने देना चाहती होंगी, ये तस्वीरें देख कर उड़ जायेंगे आपके होश

Sachin
By Sachin

टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा ने पुरे देश का नाम इस कदर रोशन किया की वे प्रत्येक लड़की के लिए एक प्रेरणा बन गई है। बहुत कम उम्र में सानिया ने टेनिस में महारत हासिल करके दुनिया भर में नाम कमाया। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से विवाह होने के पश्चात सानिया विवादों में घिरी रही। जब विवाद की बात छिड़ ही गई है तो चलिए आपको दिखते है सानिया की कुछ अजीबोगरीब तस्वीरें।

कैसे बना करियर

1986 में जन्मी सानिया ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1999 में की। कुछ समय बाद वे अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेलने लगी। 2003 में विम्बलडन डबल्स में जीत हासिल करके इन्होने भारत का सर गर्व से ऊँचा कर दिया था।

18 साल की उम्र में पद्मश्री

जी हाँ महज 18 साल की उम्र में सानिया को पद्मश्री से नवाज़ा गया। इसके बाद साल 2009 में इन्होने ग्रैंड स्लम्स में जीत हासिल करके रिकॉर्ड कायम किया।

शोएब मलिक से निकाह

2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से विवाह करने के बाद इनके खिलाफ जमकर विरोध किया गया। इन बातों पर ध्यान ना देते हुए सानिया ने अपने रिश्ते पर भरोसा किया और आगे बढ़ती गई।

उड़ने वाले है आपके होश

इन तस्वीरों को देखकर आप क्या कहेंगे? उम्मीद है हैरान कर देने वाले ये फोटोज आपको भी हज़म नहीं हो रहे होंगे।

फेक फोटोज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सानिया कई दफा इंटरनेट पर वायरल होने वाले फेक फोटोज की शिकार बन चुकी है। किसी सेक्सी बॉडी पर फोटोशॉप द्वारा सानिया का चेहरा लगा देना शरारती लोगों के लिए चुटकी का खेल है।

Share This Article
By Sachin
नमस्ते! मैं सचिन, हिंदी ब्लॉगिंग जगत में एक समर्पित लेखक और कंटेंट क्रिएटर हूँ। ब्लॉगिंग के माध्यम से, मैं अपने विचार, अनुभव और ज्ञान को आप सबके साथ साझा करने का प्रयास करता हूँ। मेरी लेखनी का उद्देश्य न केवल जानकारी प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। मेरे ब्लॉग विभिन्न विषयों को कवर करते हैं, जिनमें यात्रा वृतांत, सामाजिक मुद्दे, साहित्य समीक्षा और तकनीकी टिप्स शामिल हैं। सरल और स्पष्ट लेखन शैली के माध्यम से, मैं अपने पाठकों के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करने का प्रयास करता हूँ। मेरा विश्वास है कि हिंदी भाषा में उच्च गुणवत्ता की सामग्री उपलब्ध कराना बेहद महत्वपूर्ण है, और इसी दिशा में मैं निरंतर कार्यरत हूँ।