बालवीर की भयंकर परी की बिकिनी हॉलिडे की तस्वीरें हुई लीक, इंटरनेट पर मचा तहलका

Sachin
By Sachin

टीवी की दुनिया भी आजकल फिल्मों से कम नहीं है, वहां के स्टार भी आये दिन कुछ ना कुछ नया कर सोशल मीडिया में अपनी जगह बनाये हुए हैं। ऐसा ही एक हॉट सितारा है टीवी जगत का जिनका नाम है शमा सिकंदर। कभी वेब सीरीज माया से सबके होश उड़ाए तो कभी अपने बॉयफ्रेंड के साथ किसिंग वीडियो से हर और तहलका मचा चुकी हैं शमा।

दुबई में मना रही हैं छुट्टियाँ

दरअसल शमा अभी टीवी की दुनिया से दुरी बनाये हुए हैं और इस वक़्त दुबई में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं। दुबई हो और वहां की बीच पर कुछ धमाल ना मचाया जाए ऐसा तो कोई सितारा सोच भी नहीं सकता। शमा ने दुबई बीच पर गोल्डन कलर का स्विम सूट पहना हुआ है और वो इतनी सेक्सी लग रही है की आपके होश उड़ जायेंगे।

पानी में लगा रही है आग

उनके ऐसे अंदाज़ देखकर तो ऐसा कहना गलत नहीं है की वो अपने हॉट अंदाज़ से पानी में आग लगा रही हैं। आपको बता दें की माया वेबसेरीज़ में उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी और अपने बॉयफ्रेंड के साथ किसिंग सीन से भी बहुत पॉपुलर हो गयी थी।

मॉडलिंग से की थी करियर की शुरुयात

आपको बता दें की शमा ने अपने करियर की शुरुयात मॉडलिंग से की थी उसके बाद बहुत से म्यूजिक वीडियोस में भी काम किया और उसके बाद टीवी की दुनिया में कदम रख बहुत से सीरियल्स में काम किया। इसके साथ ही शैलेंद्र सिंह की फिल्म ‘सेक्साहॉलिक’ में भी कई बोल्ड सीन्स दिए। मिडिल क्लास फॅमिली से बिलोंग रखने वाली शमा लोगों के दिलों में आग लगा रही हैं।

Share This Article
By Sachin
नमस्ते! मैं सचिन, हिंदी ब्लॉगिंग जगत में एक समर्पित लेखक और कंटेंट क्रिएटर हूँ। ब्लॉगिंग के माध्यम से, मैं अपने विचार, अनुभव और ज्ञान को आप सबके साथ साझा करने का प्रयास करता हूँ। मेरी लेखनी का उद्देश्य न केवल जानकारी प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। मेरे ब्लॉग विभिन्न विषयों को कवर करते हैं, जिनमें यात्रा वृतांत, सामाजिक मुद्दे, साहित्य समीक्षा और तकनीकी टिप्स शामिल हैं। सरल और स्पष्ट लेखन शैली के माध्यम से, मैं अपने पाठकों के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करने का प्रयास करता हूँ। मेरा विश्वास है कि हिंदी भाषा में उच्च गुणवत्ता की सामग्री उपलब्ध कराना बेहद महत्वपूर्ण है, और इसी दिशा में मैं निरंतर कार्यरत हूँ।