आख़िरकार पता चल ही गया की क्यों शादी के 7 साल बाद भी सानिया के कोई बच्चा नहीं हुआ

Sachin
By Sachin

भारत की टेनिस प्लेयर सानिया मिर्ज़ा को भला कौन नहीं जनता और जब उनकी शादी हुई पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मालिक के साथ तब तो वो और भी सुर्ख़ियों में आ गयी थी। लेकिन दोनों खेल को छोड़ कर अपनी शादीशुदा ज़िन्दगी को बहुत ही अच्छे से एन्जॉय कर रहे हैं और आज कल वो लंदन में घूम रहे हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ पिक्चर अपलोड की जिससे लोगो ने उस फोटो पर बहुत ही भद्दे कमेंट किये।

7 साल हो चुके हैं शादी को

दोनों की शादी को तकरीबन 7 साल हो चुके हैं और दोनों के अभी कोई बच्चा नहीं है जिसकी वजह से आये दिन उनको कुछ ना कुछ सुनने को मिल जाता है। इसके इलावा डायरेक्टर साजिद खान ने भी सानिया मिर्ज़ा से ये सवाल पूछा था की आपका बच्चा हिंदुस्तान के लिए खेलेगा या पाकिस्तान के लिए ? इस बात का जवाब सान्या ने भी बहुत अलग ढंग से दिया।

सानिया ने ये कहा जवाब में

सानिया ने साजिद से कहा की हम दोनों पति पत्नी ने इस बारे में कुछ सोचा नहीं है कभी कोई चर्चा नहीं की , ऐसा भी तो हो सकता है की हमारा बच्चा खिलाडी बनना ही ना चाहता हो, हो सकता है वो फिल्मों में काम करे, डायरेक्टर बने या फिर कुछ बिज़नेस करना चाहे। सानिया ने आगे कहा की मुझे अपने हिंदुस्तानी होने पर पूरा गर्व है और शोएब को अपने पाकिस्तानी होने पर गर्व है और इस सब के साथ साथ हम दोनों को एक दूसरे के पति पत्नी होने पर गर्व है।

सानिया पर ही छोड़ दीजिये

खैर दोनों कब बेबी प्लान कर रहे हैं ये तो कोई नहीं जनता लेकिन हम लोग ये उन्ही पर छोड़ दे तो अच्छा है क्युकी इतनी बात होने के बाद अब तो सानिया इस बारे में ज़रूर सोचेंगी जिसके लिए हम उन्हें पहले ही शुभकामनाये देते हैं।

Share This Article
By Sachin
नमस्ते! मैं सचिन, हिंदी ब्लॉगिंग जगत में एक समर्पित लेखक और कंटेंट क्रिएटर हूँ। ब्लॉगिंग के माध्यम से, मैं अपने विचार, अनुभव और ज्ञान को आप सबके साथ साझा करने का प्रयास करता हूँ। मेरी लेखनी का उद्देश्य न केवल जानकारी प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। मेरे ब्लॉग विभिन्न विषयों को कवर करते हैं, जिनमें यात्रा वृतांत, सामाजिक मुद्दे, साहित्य समीक्षा और तकनीकी टिप्स शामिल हैं। सरल और स्पष्ट लेखन शैली के माध्यम से, मैं अपने पाठकों के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करने का प्रयास करता हूँ। मेरा विश्वास है कि हिंदी भाषा में उच्च गुणवत्ता की सामग्री उपलब्ध कराना बेहद महत्वपूर्ण है, और इसी दिशा में मैं निरंतर कार्यरत हूँ।