कमाल है जॉनी लीवर के दोनों बच्चे… देखिये ये शानदार तस्वीरें

Sachin
By Sachin

जॉनी लीवर को बॉलीवुड के कॉमेडी किंग की तौर पर जाना जाता है। एक टाइम था जब फ़िल्मी दुनिया में अमृता सिंह, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ जैसे नाम सुनने मिलते थे। लेकिन आज इन्ही सितारों के बच्चों ने नाम कमा लिया है। तो आइए आपको बताते है जॉनी लीवर के बच्चों के बारे में।

ये है बेटी जैमी

जैमी लीवर अपने पापा की शान हैं। ग्लैमरस होने के साथ ही साथ वे एक बेहतरीन स्टैंड उप कॉमेडियन भी हैं।

लंदन से की पढ़ाई

लंदन यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर चुकी जैमी ने कॉमेडी को ही अपना करियर चुना। उन्होंने मार्केटिंग एंड कम्युनिकेशन्स में मास्टर्स की डिग्री हासिल कर रखी है।

कर चुकी है सीरियल्स

सोनी टीवी पर आने वाला शो ‘कॉमेडी सर्कस के महाबली’ में अपना जलवा बिखेर चुकी जैमी को देखकर ऐसा लगता है कि वे जल्द ही दिखेंगी बॉलीवुड में भी।

इस फिल्म में भी दिख चुकी है

फिल्म ‘किस किस को प्यार करुँ’ में जैमी ने चंपा का किरदार निभाया था।

ये रहे बेटे

जॉनी के बेटे जैस्सी को ड्रम बजने का शौख है। उनके सिक्स पैक्स देखने लायक है। वे भी पेशे से आर्टिस्ट है।

पापा जैसा दिखना

वैसे तो बच्चे अपने माँ-बाप के जैसे ही दिखते है लेकिन जैमी से ज़्यादा जैस्सी की शक्ल मिलती है अपने पापा से।

डॉक्टर ने कहा उन्हें है कैंसर

जैस्सी जब काफी छोटे थे तब डॉक्टर्स ने बताया की उन्हें कैंसर है। वो वक़्त जॉनी लीवर के लिए अत्यंत कष्टदायी था।

रिपोर्ट्स ने किया हैरान

बेटे की बीमारी की बात सुनकर परेशान हुए जॉनी 10 दिन बाद फिर जैस्सी को लेकर हॉस्पिटल पहुंचे लेकिन तब उनकी रिपोर्ट बिलकुल नार्मल आई। आज भी भगवान् को धन्यवाद करते है जॉनी।

सोशल मीडिया पर एक्टिव

दोनों ही बच्चे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। जैमी को घूमने फिरने का बहुत शौख है और जैस्सी बॉडी बिल्डिंग की तसवीरें अक्सर शेयर करते है।

बॉलीवुड की तैयारी

इस तस्वीर में आप देख सकते है की कैसे जैमी ने बखूबी ‘तनु वेड्स मनु’ की कंगना का गेटउप पेश किया है। आशा करते है हम इन दोनों बच्चों को जल्द ही बॉलीवुड में देख पाए।

Share This Article
By Sachin
नमस्ते! मैं सचिन, हिंदी ब्लॉगिंग जगत में एक समर्पित लेखक और कंटेंट क्रिएटर हूँ। ब्लॉगिंग के माध्यम से, मैं अपने विचार, अनुभव और ज्ञान को आप सबके साथ साझा करने का प्रयास करता हूँ। मेरी लेखनी का उद्देश्य न केवल जानकारी प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। मेरे ब्लॉग विभिन्न विषयों को कवर करते हैं, जिनमें यात्रा वृतांत, सामाजिक मुद्दे, साहित्य समीक्षा और तकनीकी टिप्स शामिल हैं। सरल और स्पष्ट लेखन शैली के माध्यम से, मैं अपने पाठकों के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करने का प्रयास करता हूँ। मेरा विश्वास है कि हिंदी भाषा में उच्च गुणवत्ता की सामग्री उपलब्ध कराना बेहद महत्वपूर्ण है, और इसी दिशा में मैं निरंतर कार्यरत हूँ।