टीवी पर सीधी साधी माँ का रोल करने वाली ये अभिनेत्री असल ज़िन्दगी में है इतनी बोल्ड, हैरान कर देंगी तस्वीरें

Sachin
By Sachin

हमारे छोटे पर्दे पर हमे ज़्यादातर ऐसे सीरियल देखने का मौका मिलता है जो ट्रेडिशनल हो जिससे सारे परिवार के लोग एकसाथ बैठ कर उसको देख सके और एन्जॉय कर सके लेकिन ट्रेडिशनल अवतार में नज़र आने वाली अभिनेत्रियां असल ज़िन्दगी में भी ऐसी ही हो ये ज़रूरी नहीं होता और आज हम आपको बताएंगे एक ऐसी ही अदाकारा के बारे में जो सीरियल में तो सीरियस माँ के रोल में नज़र आती हैं लेकिन असल ज़िन्दगी में है बहुत ही मॉडर्न और बोल्ड।

ये अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि स्नेहा वाघ उर्फ़ रतन है जो स्टार ओके में महाराज रंजीत सिंह सीरियल में बहुत ही दमदार रोल में नज़र आयी और लोगों ने उनकी खूब सराहना की। तो आइये जानते हैं उनकी ज़िन्दगी से जुडी कुछ ख़ास बातों के बारे में की वो दरअसल असल ज़िन्दगी में कैसी है ?

एक वीर की अरदास वीरा में आयी थी नज़र

सन 2012 से 2015 तक प्रसारित हुआ सीरियल एक वीर की वीरा जिसमें स्नेहा ने रतन का किरदार निभाया था वो एक माँ के रूप में सभी के बीच अपनी ख़ास जगह बनाने में कामयाब हुई थी और लोगो ने उनकी बहुत तारीफ की थी। इस सीरियल में उन्होंने अकेले ही बच्चों और घर की सारी ज़िम्मेदारी उठायी थी। उनके बच्चों के किरदार को भी बहुत पसंद किया गया था और लोगो ने पुरे सीरियल को ही बहुत प्यार दिया था।

रियल लाइफ में है कुछ ऐसी

स्नेहा अपने सीरियस लुक से बिलकुल अलग नज़र आती है अपनी असल ज़िन्दगी में। वो बहुत ही ट्रेंडी और मॉडर्न हैं, उनको वेस्टर्न कपडे पहनना बहुत पसंद हैं। स्नेहा ने मराठी में एक्टिंग शुरू की थी और मराठी सीरियल में भी नज़र आयी थी और उसके बाद ही उन्होंने हिंदी सीरियल में काम शुरू किया और उनको यहाँ भी पसंद किया गया।

ज्योति सीरियल से मिली पॉपुलैरिटी

कई बार बहुत मेहनत करने पर भी हमें तरक्की नसीब नहीं होती लेकिन कई बार हमे शुरुयात में ही कुछ ऐसा मिल जाता है जो हमे फेमस कर देता है। कुछ ऐसा ही स्नेहा के साथ हुआ उन्होंने हिंदी सीरियल में आकर ज्योति नाम के सीरियल में काम किया जहाँ वो लीड रोल में थी और उनको बहुत पॉपुलैरिटी मिली थी इस सीरियल से।

2 बार हुई है शादी

शादी बहुत ज़रूरी फैसला होता है जो कई बार हम जल्दबाज़ी में ले लेते हैं और उसका नतीजा बाद में सही नहीं आता है कुछ ऐसा ही स्नेहा के साथ हुआ है। स्नेहा ने केवल 19 साल की उम्र में पहली शादी आविष्कार दार्वेकर नाम के व्यक्ति से की थी और वो इस शादी से घरेलू हिंसा का शिकार हुई थी और ये शादी टूट गयी थी। इसके बाद स्नेहा ने पहली शादी के तकरीबन 7 साल बाद दूसरी शादी इंटीरियर डिज़ाइनर अनुराग सोलंकी से की थी और ये शादी 8 महीने भी नहीं टिक पायी थी और टूट गयी थी।

म्यूजिक एल्बम में भी नज़र आ चुकी हैं

स्नेहा बहुत ही मॉडर्न है और उन्होंने एल्बम में भी काम किया है जिसका नाम था प्योर पटोला जिसमें वो अपनी अदाएं दिखाते हुए नज़र आयी थी और बहुत ही खूबसूरत भी लग रही थी।

असल ज़िन्दगी में स्नेहा को वेस्टर्न कपडे पहनना और कुछ ना कुछ नया करते रहने का शौंक है और अपनी लुक के साथ वो कुछ ना कुछ नया भी ट्राई करती रहती हैं।

Share This Article
By Sachin
नमस्ते! मैं सचिन, हिंदी ब्लॉगिंग जगत में एक समर्पित लेखक और कंटेंट क्रिएटर हूँ। ब्लॉगिंग के माध्यम से, मैं अपने विचार, अनुभव और ज्ञान को आप सबके साथ साझा करने का प्रयास करता हूँ। मेरी लेखनी का उद्देश्य न केवल जानकारी प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। मेरे ब्लॉग विभिन्न विषयों को कवर करते हैं, जिनमें यात्रा वृतांत, सामाजिक मुद्दे, साहित्य समीक्षा और तकनीकी टिप्स शामिल हैं। सरल और स्पष्ट लेखन शैली के माध्यम से, मैं अपने पाठकों के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करने का प्रयास करता हूँ। मेरा विश्वास है कि हिंदी भाषा में उच्च गुणवत्ता की सामग्री उपलब्ध कराना बेहद महत्वपूर्ण है, और इसी दिशा में मैं निरंतर कार्यरत हूँ।