प्यार को किया दागदार – अपनी प्रेमिका की अश्लील वीडियो बनाकर इंटरनेट पर की अपलोड, ये है पूरा मामला

Sachin
By Sachin

हमें जीवन में पैसो के साथ साथ प्यार, अपनेपन और रिश्तों की ज़रुरत होती है लेकिन आजकल समय इतना शर्मनाक हो चूका है की कोई किसी के ज़ज़्बातों की कदर ही नहीं करता बल्कि अपने प्यार को बेदाग़ भी करता है। हर रोज़ अखबार में धोखाधड़ी से जुडी खबरे सामने आती हैं जिससे दिल को बहुत ठेस पहुँचती हैं की हम कैसा जीवन जी रहे हैं और हम किस और जा रहे हैं। अभी यूपी के बलिया ज़िले का एक मामला सामने आया है जिस में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ कुछ ऐसा किया जो हम कभी सपने में भी नहीं सोच सकते थे। आइये जानते हैं की क्या है पूरा मामला :-

प्रेमिका के साथ प्रेमी ने किया दुष्कर्म

मामले के अनुसार पहले तो इस लड़के ने लड़की को अपने प्यार के जाल में फसाया जब वह लड़की भी उस लड़के के साथ प्यार करने लगी तब उसने अपनी प्रेमिका के साथ कुछ ऐसा किया जो किसी के भी दिल को दहला दे। इस युवक ने अपनी प्रेमिका को बुलाया और उसको नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोशी की हालत में उसके साथ बलात्कार किया।

दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया

पहले तो नशे की हालत में शोषण करना ही इतना बड़ा अपराध है, इससे भी उस युवक का मन नहीं भरा उसने अपनी ही प्रेमिका का दुष्कर्म के दौरान उसका अश्लील वीडियो भी बनाया और उस वीडियो को सोशल नेटवर्किंग साइट पर भी डाल दिया। इसी वीडियो के साथ साथ उसने उस लड़की को ब्लैकमेल भी करना शुरू कर दिया लड़की उसकी हरकतों से बहुत तंग आ गयी थी।

इंसाफ न मिला तो आहत्मत्या कर लूंगी

लड़की का कहना है की वो लड़के से तंग है और अब उससे छुटकारा चाहती है और उसको सजा दिलवाना चाहती है लेकिन अगर उसको इंसाफ न मिला तो वो आहत्मत्या कर लेगी। लड़की के मुताबिक उसने लड़के को बहुत समझाया पर उसने उसकी बात को अनदेखा कर वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर दिया।

शादी के सपने दिखाकर दिया धोखा

लड़की की उम्र केवल 15 वर्ष है और उसके प्रेमी ने उसको विवाह के सपने दिखाए थे और शादी का बोलकर ही वो अपने एक रिश्तेदार के घर उसको लेकर गया था जिसकी जानकारी उसको माँ को भी थी लेकिन वहां जाकर उसने उसको नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बनाया और कहा की मेरे दोस्तों के साथ भी सम्बन्ध बनाओ मना करने पर वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड कर दिया।

लड़की को अब सिर्फ पुलिस से ही इंसाफ की उम्मीद है और पुलिस ने वीडियो अपने कब्ज़े में ले ली है और करवाई शुरू कर दी है।

Share This Article
By Sachin
नमस्ते! मैं सचिन, हिंदी ब्लॉगिंग जगत में एक समर्पित लेखक और कंटेंट क्रिएटर हूँ। ब्लॉगिंग के माध्यम से, मैं अपने विचार, अनुभव और ज्ञान को आप सबके साथ साझा करने का प्रयास करता हूँ। मेरी लेखनी का उद्देश्य न केवल जानकारी प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। मेरे ब्लॉग विभिन्न विषयों को कवर करते हैं, जिनमें यात्रा वृतांत, सामाजिक मुद्दे, साहित्य समीक्षा और तकनीकी टिप्स शामिल हैं। सरल और स्पष्ट लेखन शैली के माध्यम से, मैं अपने पाठकों के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करने का प्रयास करता हूँ। मेरा विश्वास है कि हिंदी भाषा में उच्च गुणवत्ता की सामग्री उपलब्ध कराना बेहद महत्वपूर्ण है, और इसी दिशा में मैं निरंतर कार्यरत हूँ।