क्रिकेटर आश्विन के सुहागरात पर टीम ने की खुराफाती… पत्नी ने खोले राज़

Sachin
By Sachin

टीम इंडिया अपनी मौज मस्तियों के लिए जाना जाता है। मस्त मौले हमारे भारतीय क्रिकेटर्स हमेशा हस्ते मज़ाक करते दिखाई देते है चाहे वो फील्ड पर हो या ऑफ फील्ड। आपने कई बार टीम इंडिया के क्रिकेटर्स को खुराफात करते देखा होगा लेकिन हम आपको एक बेहद दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे है। दरअसल रविचंद्र आश्विन की शादी के पहली रात को कुछ ऐसा हुआ जिससे आप लोट पॉट हो जायेंगे। उनकी पत्नी प्रीति नारायण ने इस बात का खुसाला किया है।

हाल ही में 13 नवंबर को आश्विन और प्रीति की 6वी सालगिरा बीती है और दोनों ने ट्विटर पर एक दुसरे को शुभकामनाएं दी। अश्विन ने लिखा, “हमारी शादी को 6 साल हो गए प्रीति। ये वक्त कितनी जल्दी निकल गया। मेरे हर मुश्किल समय में मेरे साथ खड़े रहने के लिए शुक्रिया।” इसपर प्रीति ने जवाब दिया, “शुक्रिया, कठिन वक्त को हमने मिलकर मुकाबला किया। लेकिन क्या तुम्हें लगता है कि हमारी शादी इतनी मजबूत हो गई है कि हम साथ में केटो (डाइट) ले सकते है।”

प्रीति ने शादी की तस्वीर ट्विटर पर डालते हुए एक मज़ेदार किस्से का ज़िक्र किया। उन्होंने कहा की इसी दिन 6 साल पहले उनकी शादी हुई थी और वे अश्विन के साथ कोलकाता में थी। घरवालों ने उनसे कहा की वे आश्विन को सोने दे क्यूंकि अगले दिन उनका मैच था। ऐसे में टीम के खिलाड़ियों ने उनके कमरे में कई सारे अलार्म छुपा दिए जो रात भर बजते रहे। इससे उनकी सुहागरात मजाकिया बीती।

प्रीति वैसे अश्विन की कॉलेज की दोस्त है। दोनों ने साथ में इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ाई की और एक दुसरे से प्यार करने लगे। दोनों के परिवार की सहमति के बाद वे शादी के बंधन में बंद गए। 2015 में दोनों एक प्यारी सी बच्ची के पेरेंट्स बने। 2016 में उन्हें फिर एक बीती पैदा हुई।

Share This Article
By Sachin
नमस्ते! मैं सचिन, हिंदी ब्लॉगिंग जगत में एक समर्पित लेखक और कंटेंट क्रिएटर हूँ। ब्लॉगिंग के माध्यम से, मैं अपने विचार, अनुभव और ज्ञान को आप सबके साथ साझा करने का प्रयास करता हूँ। मेरी लेखनी का उद्देश्य न केवल जानकारी प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। मेरे ब्लॉग विभिन्न विषयों को कवर करते हैं, जिनमें यात्रा वृतांत, सामाजिक मुद्दे, साहित्य समीक्षा और तकनीकी टिप्स शामिल हैं। सरल और स्पष्ट लेखन शैली के माध्यम से, मैं अपने पाठकों के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करने का प्रयास करता हूँ। मेरा विश्वास है कि हिंदी भाषा में उच्च गुणवत्ता की सामग्री उपलब्ध कराना बेहद महत्वपूर्ण है, और इसी दिशा में मैं निरंतर कार्यरत हूँ।