राजधानी दिल्ली मेट्रो में फिर 2 लड़कियों ने शर्म को भूलकर किया ये घिनौना काम – वायरल हुआ वीडियो

Sachin
By Sachin

राजधानी दिल्ली में दुनिया जहाँ का रश देखने को मिलता है जिसकी वजह से लोग मेट्रो में जाना पसंद करते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं की लोगों ने तो हर तरह की शर्म को उतार दिया है और बेशर्मी की सारी हदों को पार कर दिया है। अभी कुछ ही दिनों पहले एक कपल को बहुत ही अश्लील हरकते करते हुए वीडियो में कैप्चर किया गया था और उस वीडियो ने हर जगह पर लोगों के होश उड़ा दिए थे की आज कल दुनिया ने सारी शर्म को छोड़ दिया है। अभी इस वीडियो से ही लोग बाहर नहीं आये थे की अब एक और वीडियो ने हर जगह पर हंगामा कर दिया है। आइये जानते हैं की ये वीडियो कौनसी है ?

सीट के पीछे हुआ झगड़ा

दरअसल इस वीडियो में साफ नज़र आ रहा है की सिर्फ और सिर्फ एक सीट की वजह से दो लड़कियों की जमकर लड़ाई हो गयी और इतनी घटिया गालियां दी की वहां खड़ी सारी दुनिया सुन्न रह गयी। कोई सोच भी नहीं सकता था की हमारे देश की लड़कियां इस हद तक गिर सकती हैं। इस वीडियो ने सारी दुनिया को हिला कर रख दिया है। जिस तरह से आग फैलती है बिलकुल उसी तरह से सारी दुनिया में ये वीडियो फैला है।

सारी शर्म को भुला दिया

एक सीट को लेकर ये बहस कुछ इस तरीके से फैली की सब दंग रह गए और एक लड़की की बतमीज़ी की हद तो यहाँ तक थी की वो दूसरी लड़की से हाथापाई के लिए उसकी और दौड़ी। आसपास वाले लोग यही नहीं समझ पाए की वो करे क्या इतनी देर में ही हंगामा मच गया और इतनी गन्दी गन्दी गालियां उस लड़की के मुँह से निकली की वहां खड़े लोग शर्मिंदा हो गए।

लड़की ने अपने पिता तक की ना सुनी

यह लड़की इतनी बतमीज़ थी की ऐसे लग रहा था ये उसका खून ही पी जाएगी और उसके पिता ने उसको बहुत समझाया और रोकने की कोशिश की लेकिन उसने अपने पिता तक की न सुनी , फिर लोगों के बीच बचाव करने से माहौल को संगीन होने से रोकना चाहा लेकिन उस लड़की के मुँह से निकले अपशब्द ने एक बार फिर हमे सोचने पर मजबूर कर दिया है की क्या हमारे देश के लड़के ही गलत है ?

आइये देखते हैं इस वीडियो को

Share This Article
By Sachin
नमस्ते! मैं सचिन, हिंदी ब्लॉगिंग जगत में एक समर्पित लेखक और कंटेंट क्रिएटर हूँ। ब्लॉगिंग के माध्यम से, मैं अपने विचार, अनुभव और ज्ञान को आप सबके साथ साझा करने का प्रयास करता हूँ। मेरी लेखनी का उद्देश्य न केवल जानकारी प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। मेरे ब्लॉग विभिन्न विषयों को कवर करते हैं, जिनमें यात्रा वृतांत, सामाजिक मुद्दे, साहित्य समीक्षा और तकनीकी टिप्स शामिल हैं। सरल और स्पष्ट लेखन शैली के माध्यम से, मैं अपने पाठकों के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करने का प्रयास करता हूँ। मेरा विश्वास है कि हिंदी भाषा में उच्च गुणवत्ता की सामग्री उपलब्ध कराना बेहद महत्वपूर्ण है, और इसी दिशा में मैं निरंतर कार्यरत हूँ।