इस हॉट हीरोइन के लिए लाने पड़े 200 बाउंसर्स – पढ़ कर हो जायेंगे हैरान

Sachin
By Sachin

हर सेलिब्रिटी को बाउंसर की ज़रुरत पड़ती है नहीं तो वो कई बार अपने ही फैनस के बीच बुरी तरह फस जाते हैं। हम ये बात बहुत अच्छे से जानते हैं की बॉलीवुड के किंग खान और सलमान खान को भारी सिक्योरिटी की ज़रुरत पड़ती है। लेकिन क्या आप जानते हैं की एक साउथ फिल्मों की हीरोइन के लिए 200 बाउंसर्स की ज़रुरत पड़ी है ? आइये जानते हैं इनके बारे में :-

राजस्थान में चल रही है शूटिंग

साउथ की हॉट एक्ट्रेस नयनतारा की ख़ूबसूरती और हॉटनेस से भला कौन वाकिफ नहीं है। लोग इनकी फिल्मों को और इनको बहुत पसंद करते हैं और हम आपको बता दे की नयनतारा राजस्थान में ‘वेलइक्करन’ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और उनको देखने के लिए आने वाली भारी भीड़ ने फिल्म मेकर्स को मजबूर कर दिया की वो 200 बाउंसर्स को नयनतारा की सुरक्षा के लिए यहाँ पर लेकर आये। इस फिल्म में शिवा कार्तिकेयन नयनतारा के हीरो के रूप में काम कर रहे हैं।

 भारी भीड़ पहुँच जाती है

नयनतारा की एक झलक पाने के लिए लोग वहां पर उनको देखने के लिए पहुँच जाते हैं जिसकी वजह से फिल्म मेकर्स को बहुत परेशानी को झेलना पड़ता है इसलिए यहाँ पर 200 बाउंसर्स तैनात किये गए हैं।

दिसंबर में होगी ये फिल्म रिलीज़

सूत्रों का कहना है की इसी साल दिसंबर की 22 तारीख को ये फिल्म दर्शको के बीच आएगी। राजस्थान में किशनगढ़ के मार्बल डंपिंग यार्न में फिल्म का सेट बनाया गया और दर्शको का ताँता भी लगा रहता है की बस वो अपनी एक्ट्रेस को एक बार देख लें।

बचपन से ही की मॉडलिंग

बचपन से ही नयनतारा ने मॉडलिंग शुरू की थी और कई सुपरहिट फिल्मों में काम भी किया है। उनकी फैन फॉलोइंग ने तो सबको हैरान ही कर दिया है। हम नयनतारा को आने वाली फिल्म के लिए बहुत शुभकामनाएं देते हैं।

Share This Article
By Sachin
नमस्ते! मैं सचिन, हिंदी ब्लॉगिंग जगत में एक समर्पित लेखक और कंटेंट क्रिएटर हूँ। ब्लॉगिंग के माध्यम से, मैं अपने विचार, अनुभव और ज्ञान को आप सबके साथ साझा करने का प्रयास करता हूँ। मेरी लेखनी का उद्देश्य न केवल जानकारी प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। मेरे ब्लॉग विभिन्न विषयों को कवर करते हैं, जिनमें यात्रा वृतांत, सामाजिक मुद्दे, साहित्य समीक्षा और तकनीकी टिप्स शामिल हैं। सरल और स्पष्ट लेखन शैली के माध्यम से, मैं अपने पाठकों के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करने का प्रयास करता हूँ। मेरा विश्वास है कि हिंदी भाषा में उच्च गुणवत्ता की सामग्री उपलब्ध कराना बेहद महत्वपूर्ण है, और इसी दिशा में मैं निरंतर कार्यरत हूँ।