4 बच्चों के होते हुए भी क्यों लिया गया था सलमान की बहन अर्पिता को गोद, सच्चाई जानकार आ जायेंगे आंसू

Sachin
By Sachin

यहां हम बात कर रहे है सलमान खान की बहन अर्पिता की। बॉलीवुड फंक्शन हो या अवार्ड फंक्शन या फिर फैमिली पार्टी हो अर्पिता हमेशा खान परिवार के साथ होती है लेकिन आपको शायद पता न हो लेकिन अर्पिता को खान परिवार ने गोद लिया हुआ है। हालाँकि ये बात सबको पता है फिर भी खान परिवार के लिए अर्पिता सगी बहन से काम नहीं है।

धूम धाम से की थी शादी

अर्पिता के लिए खान परिवार का प्यार हम सभी ने देखा है की किस तरह खान परिवार ने अर्पिता की शादी बड़े ही धूम धाम से की जिसमे बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी। लेकिन सलीम खान ने तीन बेटे (सलमान, अरबाज, सोहेल) और एक बेटी अलवीरा के होते हुए आखिर खान परिवार ने अर्पिता को गोद क्यों लिया ये सवाल शायद आपके दिमाग में आ रहा होगा तो हम आपको इसका जवाब देते है।

ऐसे लिया गोद

ख़बरों के मुताबिक, सलमान के माता पिता रोज सुबह घूमने के लिए जाया करते थे और गरीबो और भिखारियों को दान दिया करते थे एक दिन उन्होंने देखा की एक भिखारी की मौत हो चुकी है और उसी के पास एक नवजात बच्ची पड़ी हुई है और ये बच्ची अर्पिता ही थी उसको सलमान के माता पिता अपने घर ले आये और साथ में रखा।

परिवार के सभी सदस्य मानते हैं अपना

आज अर्पिता को पूरा खान परिवार अपने दिल और जान से भी ज्यादा चाहता है अर्पिता के बारे में ऐसा भी कहा जाता है की उनको सलमान की दूसरी माँ यानी की हेलेन ने गोद लिया था

पति आयुष शर्मा के साथ हैं खुश

आज अर्पिता अपने पति और बेटे अहिल के साथ एक खुशहाल जीवन जी रही है। सलमान के अपने भांजे अहिल के साथ खेलने की ख़बरें मीडिया मी आती रहती हैं, इस लिए पता चलता है कि सलमान भी इस परिवार को कितना प्यार करते हैं।

Share This Article
By Sachin
नमस्ते! मैं सचिन, हिंदी ब्लॉगिंग जगत में एक समर्पित लेखक और कंटेंट क्रिएटर हूँ। ब्लॉगिंग के माध्यम से, मैं अपने विचार, अनुभव और ज्ञान को आप सबके साथ साझा करने का प्रयास करता हूँ। मेरी लेखनी का उद्देश्य न केवल जानकारी प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। मेरे ब्लॉग विभिन्न विषयों को कवर करते हैं, जिनमें यात्रा वृतांत, सामाजिक मुद्दे, साहित्य समीक्षा और तकनीकी टिप्स शामिल हैं। सरल और स्पष्ट लेखन शैली के माध्यम से, मैं अपने पाठकों के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करने का प्रयास करता हूँ। मेरा विश्वास है कि हिंदी भाषा में उच्च गुणवत्ता की सामग्री उपलब्ध कराना बेहद महत्वपूर्ण है, और इसी दिशा में मैं निरंतर कार्यरत हूँ।