विद्या बालन के आरोप पर सेना की वर्दी में शख्स ने कहे अपशब्द, बोला बदन दिखा के बटुआ भरती हो – देखें वीडियो

Sachin
By Sachin

हम सभी इस बात से भली भांति वाकिफ है की आजकल सोशल मीडिया पर #Metoo कैंपेन बहुत ज़्यादा छाया हुआ है। धीरे धीरे इसमें जुड़ने वाली महिलाओं की संख्या बढ़ती जा रही है, कैंपेन के ज़रिये ये महिलाएं बता रही हैं की कैसे वो कभी न कभी किसी आदमी के द्वारा असहज हो चुकी हैं यानि की यौन शोषण शिकार का हुई है।

बॉलीवुड कैसे रह सकता है पीछे

अब इतना बड़ा कैंपेन चल रहा हो और उसमें बॉलीवुड पीछे रहे ऐसा कैसे हो सकता है अब इस कैंपेन में जुडी है विद्या बालन। उन्होंने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया और कहा की एक बार वो भी छेड़खानी का शिकार हो चुकी हैं। उन्होंने बताया की एक बार वो कॉलेज में पढ़ते हुए वीटी स्टेशन पर खड़ी थी तो उनके सामने एक आर्मी मैन आया और उनको घूर घूर के देखने लगा और वो उनकी ब्रैस्ट को ही देख रहा था, उनके अनुसार उस आदमी ने उनको असहज किआ था।

वायरल हुई ये बात

विद्या बालन के इस ब्यान से हर जगह खलबली मच गयी और हर जगह ये वायरल हो गया, जिससे एक जवान ने उनकी इस बात का जवाब अपनी एक वीडियो के ज़रिये दिया और इस आदमी को आर्मी का जवान बताया जा रहा है क्यूंकि वो आर्मी की ड्रेस पहने हुए है और इनका नाम है राहुल सांगवान और इस इंसान ने विद्या के बारे में बहुत आपातजानिक शब्दों का इस्तेमाल किया और कुछ ऐसा कहा की वो अब किसी को मुँह दिखाने के काबिल नहीं रही।

ये कहा इस आदमी ने

देखें ये वीडियो :


ये जवान यही पर ही नहीं रुका बल्कि और भी बहुत कुछ कहा गलत कहा विद्या के बारे में और इस वीडियो को फेसबुक के Youth BJP बीजेपी नाम के पेज से अपलोड किया और तकरीबन 20000 से ज़्यादा लोग शेयर कऱ चुके हैं।

Share This Article
By Sachin
नमस्ते! मैं सचिन, हिंदी ब्लॉगिंग जगत में एक समर्पित लेखक और कंटेंट क्रिएटर हूँ। ब्लॉगिंग के माध्यम से, मैं अपने विचार, अनुभव और ज्ञान को आप सबके साथ साझा करने का प्रयास करता हूँ। मेरी लेखनी का उद्देश्य न केवल जानकारी प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। मेरे ब्लॉग विभिन्न विषयों को कवर करते हैं, जिनमें यात्रा वृतांत, सामाजिक मुद्दे, साहित्य समीक्षा और तकनीकी टिप्स शामिल हैं। सरल और स्पष्ट लेखन शैली के माध्यम से, मैं अपने पाठकों के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करने का प्रयास करता हूँ। मेरा विश्वास है कि हिंदी भाषा में उच्च गुणवत्ता की सामग्री उपलब्ध कराना बेहद महत्वपूर्ण है, और इसी दिशा में मैं निरंतर कार्यरत हूँ।