बाहुबली की देवसेना ने दिखाया बड़ा दिल, इस बात पर अपने ड्राइवर को गिफ्ट की 12 लाख की कार

Sachin
By Sachin

हर तरह के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे बाहुबली फिल्म ने और इस फिल्म में बाहुबली की पत्नी तथा एक राजकुमारी का किरदार निभाने वाली देवसेना जिनका नाम है अनुष्का शेट्टी ने सभी को अपनी एक्टिंग से प्रभावित किया था और अब उनकी इस खबर ने इस बात का प्रमाण दिया है की उनका असली जीवन भी प्रभावित करने वाला ही है। दरअसल अनुष्का शेट्टी ने अपने ड्राइवर को 12 लाख की गाडी गिफ्ट में देकर एक बहुत बड़ा सरप्राइज दिया था। उनकी इस बात से ये बात तो साफ है की उनका दिल बहुत बड़ा है।

करोड़ो की प्रॉपर्टी की है मालकिन

अनुष्का का दिल जितना बड़ा है उतना ही बड़ा है उनका बैंक अकाउंट। कर्नाटका के मंगलुरु में पाली बढ़ी अनुष्का के नाम करोड़ो की प्रॉपटी है और वो हैं करोड़ो की मालकिन, असल ज़िन्दगी में भी किसी राजकुमारी से कम नहीं है अनुष्का। अनुष्का का असली नाम है स्वीटी शेट्टी और अपने अभिनय से उन्होंने अपने दर्शको के बीच ख़ास जगह बनाई हुई है।

लक्ज़री कारों की हैं शौकीन

हैदराबाद के पॉश एरिया जुबली हिल्स में स्थित वुड्स अपार्टमेंट के 6th फ्लोर पर है उनका आलीशान घर। अनुष्का को हर फिल्म में काम करने के लगभग 4 से 5 करोड़ रुपये मिलते हैं। लक्ज़री कारों की शौकीन अनुष्का के पास है बीएमडब्लू 6, ऑडी A6, ऑडी Q5 जैसी महंगी कारें ।

अनुष्का और प्रभाव के बीच अफेयर

बाहुबली फिल्म में अनुष्का और प्रभाव की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया, इससे पहले भी दोनों एक साथ फिल्मों में नज़र आ चुके हैं और ऐसी खबरे भी आयी थी की दोनों के बीच अफेयर चल रहा है और शायद दोनों जल्द ही शादी कर लेंगे लेकिन दोनों ने ही इस बात को नकार दिया की ऐसा उन दोनों के बीच कुछ नहीं है।

खैर दोनों का कोई अफेयर है या नहीं ये तो हम नहीं जानते लेकिन अनुष्का के अपने ड्राइवर को गाडी गिफ्ट करने की बात से उन्होंने ज़रूर हम सभी के मन में अपने लिए इज़्ज़त और प्यार और बढ़ा लिया है।

Share This Article
By Sachin
नमस्ते! मैं सचिन, हिंदी ब्लॉगिंग जगत में एक समर्पित लेखक और कंटेंट क्रिएटर हूँ। ब्लॉगिंग के माध्यम से, मैं अपने विचार, अनुभव और ज्ञान को आप सबके साथ साझा करने का प्रयास करता हूँ। मेरी लेखनी का उद्देश्य न केवल जानकारी प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। मेरे ब्लॉग विभिन्न विषयों को कवर करते हैं, जिनमें यात्रा वृतांत, सामाजिक मुद्दे, साहित्य समीक्षा और तकनीकी टिप्स शामिल हैं। सरल और स्पष्ट लेखन शैली के माध्यम से, मैं अपने पाठकों के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करने का प्रयास करता हूँ। मेरा विश्वास है कि हिंदी भाषा में उच्च गुणवत्ता की सामग्री उपलब्ध कराना बेहद महत्वपूर्ण है, और इसी दिशा में मैं निरंतर कार्यरत हूँ।