12 साल की बच्ची रेप के बाद हुई थी प्रेग्नेंट, अब होगा गर्भपात, बोली – अंकल आते चॉकलेट देते और..

Sachin
By Sachin

भोपाल: 12 साल की आयु जो खेलने और पढ़ने की उम्र है उसमें ये बेचारी मासूम सी बच्ची हो चुकी है 4 लोगों के द्वारा बलात्कार का शिकार। एक नहीं चार चार लोगों ने किया है इसके साथ रेप और मेडिकल से सामने आया की 4 माह से है ये गर्भवती। जिस उम्र में वो खुद बच्ची है उस आयु में उसके भीतर पल रही है एक नन्ही सी जान। एक बार फिर हुए है हम शर्मसार।

हवस का शिकार बनाया

ऐसा बताया जा रहा है की भोपाल के रेलवे स्टेशन पर ये बच्ची करती थी अपने भाई का इंतज़ार उसको ढूंढ़ने के लिए ये मासूम आयी थी भोपाल और वही के रेलवे स्टेशन पर ही रहती थी और उसको वहां अकेला पाकर दरिंदों ने बनाया इसको अपनी हवस का शिकार। प्लेटफार्म नंबर 6 के पास बने एक टूटे फूटे मकान में ले जाकर कई बार हुआ था इस लड़की के साथ रेप।

मेडिकल ने खड़े किये रोंगटे

जब ये केस सामने आया तब लड़की का मेडिकल करवाया गया और उस मेडिकल ने सबके होश उड़ा दिए क्यूंकि बच्ची 4 माह से गर्भवती थी। वो बेचारी खुद भी ये नहीं जानती की प्रेग्नेंट होना क्या होता है, उसने सिर्फ इतना बताया की जब पेट में दर्द होता था तब उसको लगता था की शायद उसको भूख लग रही है और वो कुछ खा लेती थी।

चॉकलेट का लालच देकर ले जाते थे

बच्ची से पूछताछ पर उसने बताया की अंकल चॉकलेट देकर अपने साथ ले जाते थे और जब उससे पूछा गया की क्या वो उस अंकल को पहचान लेगी तब उसने सिर्फ ना में सर हिलाया। फ़िलहाल पुलिस आरोपियों की पहचान कर रही है और ऐसा भी कहा जा रहा है की सलमान नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है क्यूंकि उसको लड़की के आसपास देखा गया था।

इंसानियत की कोई जगह नहीं रही है

बच्ची को गौरवी सेंटर संस्था के द्वारा सुल्तानिया अस्पताल में भर्ती करवाया गय, बताया जा रहा है की पहले तो संस्था ने भी करवाई करवाने में कोई रूचि नहीं दिखाई थी पर बाद में वो आगे आये। लेकिन डॉक्टरों का कहना है की बच्ची मानसिक तौर पर बहुत घबराई हुई है और कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है।

आये दिन सभी को शर्मसार कर देने वाली खबरे सामने आती है तभी तो लोग अपनी बहु बेटीयों को बाहर निकालने से घबराते हैं, क्या हम कभी इस स्थिति से बाहर आ पाएंगे ?

Share This Article
By Sachin
नमस्ते! मैं सचिन, हिंदी ब्लॉगिंग जगत में एक समर्पित लेखक और कंटेंट क्रिएटर हूँ। ब्लॉगिंग के माध्यम से, मैं अपने विचार, अनुभव और ज्ञान को आप सबके साथ साझा करने का प्रयास करता हूँ। मेरी लेखनी का उद्देश्य न केवल जानकारी प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। मेरे ब्लॉग विभिन्न विषयों को कवर करते हैं, जिनमें यात्रा वृतांत, सामाजिक मुद्दे, साहित्य समीक्षा और तकनीकी टिप्स शामिल हैं। सरल और स्पष्ट लेखन शैली के माध्यम से, मैं अपने पाठकों के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करने का प्रयास करता हूँ। मेरा विश्वास है कि हिंदी भाषा में उच्च गुणवत्ता की सामग्री उपलब्ध कराना बेहद महत्वपूर्ण है, और इसी दिशा में मैं निरंतर कार्यरत हूँ।