आमिर खान की बेटी है बेहद खूबसूरत, दीवाना कर देंगी ये तस्वीरें

Sachin
By Sachin

बॉलीवुड में एक ऐसा कलाकार भी है जो एक्टर भी है, निर्माता भी है, निर्देशक भी है, प्रोडक्शन हाउस के संस्थापक भी हैं, कभी कभी लेखक बन जाते हैं और कभी गायक बन जाते हैं ये कोई ओर नहीं हमारे आमिर खान है। ऐसे ही नहीं कहा जाता उनको मिस्टर परफेक्शनिस्ट, वो हर काम को पुरे दिल से करते हैं और उस किरदार को अपने अंदर तक उतार लेते हैं। पुरे बॉलीवुड में आमिर खान को एक ख़ास जगह मिली हुई है और अब उनके साथ साथ उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी इरा खान भी पुरे बॉलीवुड में छायी हुई है।

इरा खान है सिंपल और ब्यूटीफुल

इरा खान बहुत ही सुन्दर है और बहुत ही सिंपल भी। वो अक्सर बॉलीवुड पार्टीज में भी नज़र आती है और अपने पिता के साथ भी जगह जगह पर नज़र आती हैं।

किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री से नहीं हैं कम

आमिर खान की बेटी इरा खान किसी भी दूसरी बॉलीवुड अभिनेत्री से ख़ूबसूरती में नहीं है कम। वो बिलकुल अपनी माँ की तरह ही हैं बेहद खूबसूरत।

सोशल साइट पर हैं छायी हुई

सोशल नेटवर्किंग साइट पर हमेशा अपडेट रहती हैं इरा और अपनी फोटोज के माध्यम से हमेशा अपने जलवे बिखेरती रहती हैं और छायी रहती हैं। आप उनके फॉलोवर्स को देखकर रह जायेंगे दंग।

अपने पिता की ही तरह हैं हिट

जिस तरह से आमिर खान हर जगह पर हिट है और सबके चहेते बने हुए हैं बिलकुल उसी तरह से उनकी बेटी भी उनके नक़्शे कदमो पर चलकर उसी तरह से बॉलीवुड में अपनी जगह बना रही हैं।

अब देखना ये है की क्या इरा खान भी बाकी सेलिब्रिटीज के बच्चों की ही तरह एक्टिंग में अपनी किस्मत आज़माएंगी या नहीं।

Share This Article
By Sachin
नमस्ते! मैं सचिन, हिंदी ब्लॉगिंग जगत में एक समर्पित लेखक और कंटेंट क्रिएटर हूँ। ब्लॉगिंग के माध्यम से, मैं अपने विचार, अनुभव और ज्ञान को आप सबके साथ साझा करने का प्रयास करता हूँ। मेरी लेखनी का उद्देश्य न केवल जानकारी प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। मेरे ब्लॉग विभिन्न विषयों को कवर करते हैं, जिनमें यात्रा वृतांत, सामाजिक मुद्दे, साहित्य समीक्षा और तकनीकी टिप्स शामिल हैं। सरल और स्पष्ट लेखन शैली के माध्यम से, मैं अपने पाठकों के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करने का प्रयास करता हूँ। मेरा विश्वास है कि हिंदी भाषा में उच्च गुणवत्ता की सामग्री उपलब्ध कराना बेहद महत्वपूर्ण है, और इसी दिशा में मैं निरंतर कार्यरत हूँ।