मैं मोटी थी तो लगता था कोई मोटा ही मिलेगा – भारती खुलकर बोली अपनी शादी के सवाल पर

Sachin
By Sachin

कॉमेडियन क़्वीन है भारती सिंह जो हर किसी को अपने जोक्स और हरकतों से लोटपोट कर देती हैं। ऐसा कोई नहीं हैं जो उनकी क्यूटनेस को देखकर खुश न होता है। भारती ने बहुत मेहनत और स्ट्रगल से ये मुकाम हासिल किया है। सभी को हंसाने और खिलखिलाने वाली भारती अब विवाह सूत्र में बंधने जा रही हैं। आइये जानते हैं की इस बारे में उनका क्या कहना है :-

अपने शो राइटर से हुआ प्यार

क्या आप जानते हैं की भारती और हर्ष ने जून में सगाई करने के बाद ही अपने रिलेशन को सबके सामने रखा था। हर्ष लिम्बचिया एक बहुत ही होनहार राइटर हैं और भारती की शो की स्क्रिप्ट्स हर्ष ही लिखा करते थे। दोनों एक दूसरे को पिछले 7 सालों से जानते थे और जून में उन्होंने अपने रिश्ते को जगजाहिर किया था।

मुझ में कई तरह के बदलाव आये

भारती का कहना है की वो मोटी थी तो उनका लगता था की उनको कोई मोटा ही मिलेगा इसलिए वो हर्ष को मिलने से पहले तक प्यार में नहीं पड़ी थी लेकिन जैसे ही वो हर्ष के नज़दीक हुयी और हर्ष ने उनसे कहा की वो उनसे प्यार करते हैं तो उनका प्यार में विश्वास बढ़ा और उन्होंने खुद में भी काफी बदलाव को महसूस किया।

3 दिसंबर को कर रहीं है शादी

इंस्टाग्राम पर भारती ने अपनी और हर्ष की शादी की डेट बता दी है और वो 3 दिसंबर को गोआ में परिणय सूत्र में बंधने जा रहे हैं। दोनों ही अपनी शादी को लेकर बहुत एक्ससिटेड और खुश हैं। भारती ने कहा की अब वो अपना सारा ध्यान अपनी शादी पर ही देना चाहती हैं और शादी हो जाने के बाद वो फिर से अपने काम में वापिस लौट आएँगी।

हम भी भारती और हर्ष को उनकी शादी के लिए बहुत बहुत शुभकामनाये देते हैं और यही कामना करते हैं की वो अपने पार्टनर के साथ हमेशा खुश रहे और हमेशा की तरह हमे अपने काम और जोक्स से हंसाती रहे।

Share This Article
By Sachin
नमस्ते! मैं सचिन, हिंदी ब्लॉगिंग जगत में एक समर्पित लेखक और कंटेंट क्रिएटर हूँ। ब्लॉगिंग के माध्यम से, मैं अपने विचार, अनुभव और ज्ञान को आप सबके साथ साझा करने का प्रयास करता हूँ। मेरी लेखनी का उद्देश्य न केवल जानकारी प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। मेरे ब्लॉग विभिन्न विषयों को कवर करते हैं, जिनमें यात्रा वृतांत, सामाजिक मुद्दे, साहित्य समीक्षा और तकनीकी टिप्स शामिल हैं। सरल और स्पष्ट लेखन शैली के माध्यम से, मैं अपने पाठकों के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करने का प्रयास करता हूँ। मेरा विश्वास है कि हिंदी भाषा में उच्च गुणवत्ता की सामग्री उपलब्ध कराना बेहद महत्वपूर्ण है, और इसी दिशा में मैं निरंतर कार्यरत हूँ।