बॉलीवुड के मशहूर खलनायकों की बीवियां है इतनी खूबसूरत… तस्वीर देखकर दंग रह जाएंगे आप

Sachin
By Sachin

बॉलीवुड के कई हीरो की बीवियों के बारे में आपने सुना और देखा होगा लेकिन ऐसा बहुत कम होता है की खलनायकों की पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ पता चले। तो चलिए हम आपको इनकी बीवियों से मिलवाते है:

प्रकाश राज संग पोनी वर्मा

अपनी पहली पत्नी से तलाक ले चुके प्रकाश राज को अपनी कोरियोग्राफर पोनी वर्मा में एक सच्चा हमसफ़र दिखा। साउथ की अभिनेत्री ललित कुमारी से 1994 में की थी इन्होने शादी। यह शादी साल 2010 में दोनों ने ख़ारिज करदी।

अनुपम खेर संग किरण खेर

एक समय पर अनुपम खेर ने खूंखार खलनायक का किरदार निभाया था। फिल्म ‘कर्मा’ में इनके किरदार को शायद ही कोई भुला पाएगा। इनकी पत्नी किरण भी एक सफल बॉलीवुड अभिनेत्री रह चुकी है।

आशुतोष राणा संग रेणुका शहाणे

साउथ इंडियन सिनेमा से लेकर बॉलीवुड में अपना खौफ फैला चुके आशुतोष ने कई वर्षों के रिलेशनशिप को 2001 में नाम दिया। ‘हम आपके है कौन’ फिल्म से प्रसिद्धि पाने वाली रेणुका शहाणे है इनकी धर्मपत्नी।

शक्ति कपूर संग शिवांगी कोल्हापुरी

जहाँ बात विलेन्स की हो रही हो वहां शक्ति कपूर का नाम तो आना ही था। अपने जमाने में अभिनेत्री रही शिवांगी कोल्हापुरी से इनको ‘किस्मत’ फिल्म के दौरान प्यार हुआ था। दोनों सेट पर मिलते-मिलते प्रेमी बन गए और दोनों ने विवाह कर लिया।

परेश रावल संग स्वरुप सम्पत

हालाँकि अब परेश विलन का रोल प्ले नहीं करते लेकिन उनके खलनायकों वाले रोल को हम आज भी दिलचस्पी से देखते है। इन्होने स्वरुप सम्पत से लव मैरिज की। स्वरुप अपने समय में मिस इंडिया रह चुकी हैं।

डैनी डेंजोंगपा संग गावा

बॉलीवुड के सबसे स्टाइलिश विलन डैनी की पत्नी गावा दरअसल सिक्किम की राजकुमारी है। डैनी के द्वारा निभाए गए रोल के बारे में सोचने मात्र से हमारी रूह काँप जाती है। वैसे आपको शायद ही पता होगा की डैनी गाने के भी शौक़ीन है और उनकी आवाज़ बहुत सुरीली है।

सोनू सूद संग सोनाली सूद

‘दबंग’ एवं ‘आर राजकुमार’ जैसी फिल्मों में खलनायक का किरदार निभाने वाले सोनू की पत्नी है सोनाली सूद। दोनों की जोड़ी बहुत जचती है।

Share This Article
By Sachin
नमस्ते! मैं सचिन, हिंदी ब्लॉगिंग जगत में एक समर्पित लेखक और कंटेंट क्रिएटर हूँ। ब्लॉगिंग के माध्यम से, मैं अपने विचार, अनुभव और ज्ञान को आप सबके साथ साझा करने का प्रयास करता हूँ। मेरी लेखनी का उद्देश्य न केवल जानकारी प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। मेरे ब्लॉग विभिन्न विषयों को कवर करते हैं, जिनमें यात्रा वृतांत, सामाजिक मुद्दे, साहित्य समीक्षा और तकनीकी टिप्स शामिल हैं। सरल और स्पष्ट लेखन शैली के माध्यम से, मैं अपने पाठकों के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करने का प्रयास करता हूँ। मेरा विश्वास है कि हिंदी भाषा में उच्च गुणवत्ता की सामग्री उपलब्ध कराना बेहद महत्वपूर्ण है, और इसी दिशा में मैं निरंतर कार्यरत हूँ।